Gujarat Exclusive > यूथ > यौन उत्पीड़न के मामले में फंसे शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख, पुलिस कर रही तलाश

यौन उत्पीड़न के मामले में फंसे शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख, पुलिस कर रही तलाश

0
1361

पंजाबी अभिनेत्री-गायिका और बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख यौन उत्पीड़न के एक मामले में फंस गए हैं. संतोख सिंह सुख के खिलाफ जालंधर में 40 वर्षीय एक महिला से यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं और मामला दर्ज कराया है. पीड़िता ने दावा किया कि दुष्कर्म बंदूक की नोक पर एक कार के अंदर किया गया.

यह मामला 19 मई को अमृतसर जिले के ब्यास के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका दुष्कर्म तब हुआ था जब वह 14 मई को अपने दोस्त के साथ शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख के घर गई थी. उसके घर पर ही महिला का बॉयफ्रेंड रहता है. सुख कथित तौर पर महिला को उसके प्रेमी से मिलाने के बहाने अपनी कार में एक जगह ले गया और फिर बंदूक के दम पर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने आरोप लगाया कि अपराध करने के बाद उसे आरोपी ने धमकी भी दी थी.

जांच अधिकारी हरप्रीत कौर ने मीडिया को बताया कि आरोपी फरार है. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने धमकी मिलने के कारण अपराध के तुरंत बाद शिकायत दर्ज नहीं की. लेकिन अपने दोस्तों से सलाह लेने के बाद उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला किया.

कोरोना संकट में टूटी आसाराम के पैरोल की आशा, अब जेल में ही बनाया ‘वृंदावन’