Gujarat Exclusive > यूथ > शाहरुख खान की चचेरी बहन का लंबी बीमारी के बाद निधन, पाकिस्तान में रहने वाली नूरजहां कैंसर से थीं पीड़ित

शाहरुख खान की चचेरी बहन का लंबी बीमारी के बाद निधन, पाकिस्तान में रहने वाली नूरजहां कैंसर से थीं पीड़ित

0
209

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां काफी समय से कैंसर से पीड़ित थी, जिस वजह से उनका मंगलवार को निधन हो गया. इस बात की जानकारी नूरजहां के भाई मंसूर ने दी. नूरजहां शाहरुख की चचेरी बहन थी, जो पाकिस्तान के पेशावर में रहती हैं. वह राजनीति में भी सक्रिय थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान के 52 वर्षीय चचेरी बहन नूरजहां पेशावर के कायसा ख्वानी बाजार के करीब मोहल्ला शाह वली कताल इलाके में रहती थीं. वह पहले एक जिला और नगर पार्षद के रूप में कार्य करने के बाद, राजनीतिक रूप से सक्रिय थीं. नूर उस वक्त चर्चा में रही थीं जब उन्होंने 2018 के आम चुनाव में अपना नामांकन दाखिल किया था.

नूरजहां के पति आसिफ बुरहान के अनुसार, शाहरुख के पिता और नूरजहां के पिता भाई थे. ऐसे में नूरजहां शाहरुख खान की बहन थी. दोनों अक्सर फोन पर बातें करते रहते थे. वहीं बचपन में शाहरुख खान अपने माता पिता के साथ दो बार पेशावर बहन के घर गए थे. नूरजहां दो बार शाहरुख खान से मिलने उनके घर आई थीं.