Gujarat Exclusive > देश-विदेश > शरद पवार का बयान PM मोदी के नहीं बल्कि भगवान राम के खिलाफ: उमा भारती

शरद पवार का बयान PM मोदी के नहीं बल्कि भगवान राम के खिलाफ: उमा भारती

0
379

सुप्रीम कोर्ट से फैसला आने के बाद अगस्त के पहले हफ्ते में उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण काम शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है. राम मंदिर निर्माण को लेकर होने वाले भूमि पूजन में हिस्सा लेने के लिए पीएम मोदी को न्योता भेजा गया है. माना जा रहा है कि पीएम मोदी 5 अगस्त को पूर्णिमा के दिन भूमि पूजन में हिस्सा लेने के लिए अयोध्या जाने वाले हैं.

प्रधानमंत्री मोदी का भूमि पूजन में हिस्सा लेने की खबर सामने आने के बाद NCP सुप्रीमो शरद पवार ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि कुछ लोग सोचते हैं कि राम मंदिर बनाने से कोरोना खत्म हो जाएगा. उनके इस बयान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा की नेता उमा भारती ने हमला बोलते हुए कहा शरद पवार का ये बयान प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ नहीं बल्कि भगवान राम के खिलाफ है.

 

रविवार को एनसीपी सुप्रीमो से राम मंदिर की भूमि पूजन को लेकर सवाल किया गया था. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि कुछ लोगों को लगता है कि राम मंदिर बनाने से कोरोना खत्म हो जाएगा. उनके इस बयान पर एक बार फिर से राम मंदिर निर्माण को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है.

मिल रही जानकारी के अनुसार शनिवार को रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की एक अहम बैठक आयोजित हुई. इस अहम बैठक में कोरोना संकटकाल में किस तरीके से भूमि पूजन का आयोजन किया आए और इसकी तारीख क्या होगी इन तमाम मुद्दों पर चर्चा की गई. जिसके बाद पीएमओ को 3 अगस्त और 5 अगस्त की तारीख भेजी गई है. मिल रही जानकारी के अनुसार पीएम मोदी 5 अगस्त को अयोध्या का दौरा कर सकते हैं और इसी दिन भूमि पूजन होने की उम्मीद जताई जा रही है.

हाईकोर्ट में जारी सुनवाई के बीच, गहलोत विधायकों संग गा रहे हैं हम होंगे कामयाब…