Gujarat Exclusive > देश-विदेश > शरजील इमाम का बड़ा कबूलनामा, वीडियो के साथ नहीं हुई छेड़खानी लेकिन नहीं दिखाया जा रहा पूरा

शरजील इमाम का बड़ा कबूलनामा, वीडियो के साथ नहीं हुई छेड़खानी लेकिन नहीं दिखाया जा रहा पूरा

0
250

राजद्रोह के आरोपों में गिरफ्तार जेएनयू छात्र शरजील इमाम ने अपना गुनाह कबूल लिया है. दिल्ली में जांच एजेंसी के सामने शरजील ने वीडियों में अपने बयान और आवाज को माना. वीडियो में किसी छेड़छाड़ से भी उसने इंकार किया. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के सामने शरजील ने कहा कि मेरे वीडियो से छेड़छाड़ तो नहीं हुई लेकिन ये वीडियो पूरा नहीं. शरजील ने कहा कि वीडियो एक घंटे का है और भाषण के दौरान जोश जोश में ऐसा बयान दिया था.

दिल्‍ली पुलिस की पूछताछ में देशद्रोह का आरोपी शरजील इमाम ने कहा कि उसने किसी और रिफरेंस में यह बात कही थी, लेकिन उसकी बातों का गलत मतलब निकाला गया. एक दिन पहले शरजील इमाम को दिल्‍ली पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर पटना से दिल्‍ली लेकर आई थी. यहां दिल्‍ली पुलिस ने शरजील को साकेत कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 5 दिनों के रिमांड पर भेज दिया गया.

देशविरोधी और भड़काऊ भाषण देने के आरोपी शरजील को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बिहार के जहानाबाद से मंगलवार को गिरफ्तार किया था. देशविरोधी भाषण देने के आरोप में छह राज्‍यों में शरजील के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है.