Gujarat Exclusive > देश-विदेश > शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, पोर्नोग्राफी फिल्म बनाने का आरोप

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, पोर्नोग्राफी फिल्म बनाने का आरोप

0
471

मुंबई: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमेन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया हैं. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने का आरोप है, इसी मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई है.

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में नेरुल इलाके से रायन जॉन थार्प नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रायन के खिलाफ मालवानी थाने में मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि रायन का कथित तौर पर राज कुंद्रा से संबंध है और वह भी पॉर्न फिल्में बनाने के धंधे में शामिल था।

क्राइम ब्रांच ने बताया है कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच ने आगे बताया कि इस मामले में सोमवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं। इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं और आगे की जांच जारी है।

मुंबई पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा कि ‘क्राइम ब्रांच ने फरवरी में अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें प्रकाशित करने का केस दर्ज किया था। जांच के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। वह इस केस में मुख्य साजिशकर्ता मालूम पड़ते हैं। हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं।‘

पुलिस ने इससे पहले मामले में उमेश कामत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था जिसका कहना था कि वह कुंद्रा की कंपनी के लिए काम करता है। उमेश का नाम मॉडल और अभिनेत्री गहना वशिष्ठ से पूछताछ के दौरान सामने आया था। उसे छह फरवरी को गिरफ्तार किया गया था।

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें