Gujarat Exclusive > राजनीति > 10 घंटों की पूछताछ के बाद संजय राउत बोले- मुझे भी गुवाहाटी जाने का मिला था प्रस्ताव

10 घंटों की पूछताछ के बाद संजय राउत बोले- मुझे भी गुवाहाटी जाने का मिला था प्रस्ताव

0
119

शिवसेना सांसद संजय राउत शुक्रवार को भूमि घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुए. एजेंसी ने इस मामले में 10 घंटों तक पूछताछ की, इस बीच आज संजय राउत ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था लेकिन मैं बालासाहेब ठाकरे का अनुसरण करता हूं इसलिए मैं वहां नहीं गया. जब सच्चाई आपके पक्ष में है, तो डर क्यों है?

मुंबई में मीडिया से बातचीत करते हुए संजय राउत ने कहा कि इस देश का एक ज़िम्मेदार नागरिक, सांसद होने के नाते मेरा ये कर्तव्य है कि जब देश की कोई भी जांच एजेंसी मुझे बुलाती है तो मैं उनके समक्ष जाकर बयान दूं. मुझे बुलाया गया, लोगों के मन में कुछ शंका है कि ये राजनीतिक दबाव में हुआ है, ऐसी कोई बात नहीं है.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि उनके मन में शंका थी, टाइमिंग की थोड़ी समस्या है कि यही टाइमिंग क्यों रखी. 10 घंटे तक मैं उनके साथ रहा, अधिकारी बहुत अच्छे से मेरे साथ पेश आए. मैंने सभी प्रश्नों का उत्तर दिया. मैंने उन्हें कहा कि अगर आपको लगता है कि मुझे वापस आना चाहिए तो मैं फिर आ जाऊंगा.

ईडी से मिले नोटिस के बाद बीते दिनों शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा करते हुए कहा था कि मुझे अंदेशा था कि मुझे और शिवसेना को रोकने के लिए महाराष्ट्र के खिलाफ कुछ लोग एक साथ आएंगे और मुझे और मेरे साथी को तकलीफ देंगे. लेकिन आप चाहे मुझे कितनी भी तकलीफ दीजिए, मैं गुवाहाटी नहीं जाऊंगा. मैं बालासाहेब की शिवसेना के साथ खड़ा रहूंगा और उनकी साख बचाने के लिए अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा. कल मेरी कई सभाएं हैं तो मैं उसके बाद ED से समय ले लूंगा लेकिन मैं ED के कार्यालय जरूर जाऊंगा.

मनरेगा के खिलाफ PM को बोलते सुनकर चौंक गया, उनको इसकी गहराई की समझ नहीं: राहुल गांधी