Gujarat Exclusive > देश-विदेश > उत्तर प्रदेश: रामपुर में शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या, परिजनों का अस्तपातल में हंगामा

उत्तर प्रदेश: रामपुर में शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या, परिजनों का अस्तपातल में हंगामा

0
1378

तालाबंदी के दौर में भी उत्तर प्रदेश में जुर्म की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. खबर है उत्तर प्रदेश के रामपुर में शिवसेना के नेता और सभासद पति अनुराग शर्मा को गोली मार दी गई है. उन्हें अज्ञात बदमाशों ने बुधवार देर रात गोली मारी. इसके बाद इलाज के दौरान अनुराग शर्मा की मौत हो गई.

अनुराग शर्मा शिवसेना के पूर्व जिला संयोजक भी थे. उनकी पत्नी बीजेपी से सभासद हैं. अनुराग शर्मा की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया. इस दौरान तोड़फोड़ भी हुई. बताया जा रहा है कि नगर पालिका रामपुर के वार्ड 4 की सभासद शालिनी शर्मा के पति अनुराग शर्मा को अज्ञात बदमाशों ने ज्वाला नगर में गोली मार दी. अनुराग शर्मा पर भी दर्जन भर से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे.

खबरों के मुताबिक, अनुराग शर्मा पर हत्या और डकैती समेत करीब तीन दर्जन मुकदमे थे. हिस्ट्रीशीटर होने के बावजूद वह राजनीति में काफी सक्रिय थे. उनकी पत्नी अपने वार्ड से कई बार से लगातार सभासद हैं. मुरादाबाद जोन के आईजी रमित शर्मा भी घटना स्थल पहुंचे और मुआयना कर जिला अस्पताल पहुंचकर परिजनों से बात की और हत्या के जल्द खुलासे का भरोसा दिलाया. एसपी रामपुर शगुन गौतम ने बताया कि अनुराग शर्मा स्कूटी से अपने घर जा रहे थे. उनको 2 गोलियां मारी गई है, जिससे उनकी मौत हो गई.

1 जून से चलने वाली ट्रेनों की आज से शुरू होगी बुकिंग, टिकट कटाने से पहले पढ़ लें रेलवे के दिशा-निर्देश