Gujarat Exclusive > राजनीति > शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे की बगावत, एक दर्जन से ज्यादा विधायकों के साथ सूरत पहुंचे

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे की बगावत, एक दर्जन से ज्यादा विधायकों के साथ सूरत पहुंचे

0
105

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना के शीर्ष नेता एकनाथ शिंदे ने बगावत शुरू कर दी है. जिसकी वजह से राज्य सरकार पर खतरे का बादल मंडराने लगा है. शिंदे पार्टी के एक दर्जन से ज्यादा विधायकों के साथ गुजरात के सूरत में एक होटल में डारे जमाए होने की जानकारी सामने आ रही है. सूत्रों का कहना है कि शिंदे आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा ऐलान करने वाले हैं.

महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे का यह कदम उद्धव ठाकरे सरकार के लिए मुश्किलें बढ़ा सकता है. शिंदे शिवसेना से नाराज बताए जा रहे हैं. शिंदे को 2014 में महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष का नेता नियुक्त किया गया था, जब शिवसेना भाजपा से अलग हो गई थी. वहीं, शिवसेना के पूर्व नेता नारायण राणे जो अब बीजेपी में हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह के घटनाक्रम पर टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है.

संजय राउत ने सरकार गिराने का लगाया आरोप

शिवसेना के नेता संजय राउत ने इस मामले को लेकर कहा कि शिवसेना के कुछ विधायक और एकनाथ शिंदे से फिलहाल संपर्क नहीं हो पा रहा है. महाविकास अघाड़ी की सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है लेकिन BJP को यह याद रखना होगा कि महाराष्ट्र राजस्थान या मध्य प्रदेश से बहुत अलग है.

संजय राउत ने आगे कहा कि मैंने सुना है कि हमारे विधायक गुजरात राज्य के सूरत में हैं और उन्हें जाने नहीं दिया जा रहा है लेकिन, वे निश्चित रूप से लौटेंगे क्योंकि ये सभी शिवसेना को समर्पित हैं. मुझे विश्वास है कि हमारे सभी विधायक लौट आएंगे और सब ठीक हो जाएगा.

हरियाणा सरकार ने अग्निवीरों को दी जॉब की गारंटी, CM मनोहर लाल खट्टर ने की घोषणा