Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में चौंकाने वाला मामला, 30 लोगों में नहीं दिखा लक्षण लेकिन रिपोर्ट पॉजिटिव

अहमदाबाद में चौंकाने वाला मामला, 30 लोगों में नहीं दिखा लक्षण लेकिन रिपोर्ट पॉजिटिव

0
1601

अहमदाबाद: देश में बढ़ते कोरोना के खतरे को कम करने के लिए लंबे तालाबंदी को लागू किया गया है बावजूद इसके कोरोना के मामले में कमी नजर नहीं आ रही है. हर दिन सैकड़ों की तादाद में जानलेवा कोरोना अपने शिकार में ले रही है. ऐसे में गुजरात में पिछले 12 घंटों में कोरोना के 46 नए मामले दर्ज हुए हैं. वहीं दूसरी दो मरीजों ने अपनी जान गंवा दी है. लेकिन इससे भी हैरानी वाली जानकारी ये सामने आई है कि 30 लोगों में बिना किसी लक्षण के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है.

गुरुवार को एक ही दिन में कोरोना के 58 पॉजीटिव मामले दर्ज किए गए. खासतौर से दाणीलिमड़ा इलाका जहां घनी बस्ती है और बड़ी तादाद में गरीब और मजदूर तबके के लोग रहते हैं. यहां एक व्यक्ति से 30 लोग संक्रतिम हुए. आश्चर्य इस बात का है कि इन 30 लोगों में कोरोना के कोई लक्षण न होने के बाद भी सभी की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है.

सभी केस लोकल ट्रांसमिशन के

गुरुवार को दर्ज किए गए सभी केस लोकल ट्रांसमिशन के हैं. कुल 58 मामलों में 30 मामले केवल सफी मंजिल इलाके के ही हैं. इसके पहले यहां एक पॉजीटिव केस मिलने पर पूरे इलाके को क्लस्टर क्वारेंटाइन किया गया था. इसके बाद यहां छोटी-छोटी चालों में रहने वाले 128 लोगों के सेम्पल लिए गए. इसमें 7 साल की बच्ची से लेकर 92 साल के बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजीटिव आई.

गुजरात में कोरोना से दो और लोगों की मौत, मृतकों संख्या 19 हुई