Gujarat Exclusive > यूथ > रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को मिली जमानत

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को मिली जमानत

0
278

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्‍स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को जमानत मिल गई है. उन्हें मुंबई स्थित स्‍पेशल NDPS कोर्ट से जमानत मिली है.

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने शौविक (Showik Chakraborty) को 5 सितंबर को गिरफ्तार किया था और इसके बाद से ही वह हिरासत में थे. बॉलीवुड में ड्रग्स केस में उनकी (Showik Chakraborty) गिरफ्तारी हुई थी और अब करीब तीन महीने बाद उन्हें जमानत मिली है.

यह भी पढ़ें: ब्रिटेन ने जीती कोरोना वैक्सीन की रेस, फाइजर को अगले सप्ताह से इस्तेमाल की मिली मंजूरी

बता दें कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई (Showik Chakraborty) समेत करीब 20 लोगों पर एनसीबी ने ड्रग्स की खरीद बिक्री करने के मामले में केस दर्ज किया था. इस मामले में रिया चक्रवर्ती को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी. शौविक (Showik Chakraborty) की बहन रिया को गिरफ्तारी के करीब एक माह बाद अक्‍टूबर में जमानत पर रिहा किया गया था.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की रिहाई से पहले ही मुंबई पुलिस ने मीडिया को सख्त हिदायत दी थी कि किसी भी सेलि‍ब्रिटी का पीछा किया जाता है या फिर उसके वाहन को रोककर बाइट लेने की कोशिश की जाती है तो इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सकती है.

भारती और उनके पति हुए थे गिरफ्तार

बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन में एनसीबी कई फिल्म कलाकारों को समन जारी करके उनसे पूछताछ कर चुकी है. पिछले दिनों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और अर्जुन रामपाल जैसे फिल्मी सितारों को पूछताथ के लिए बुलाया गया था. वहीं स्टैंड-अप कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. भारती के घर पुलिस की रेड में गांजा बरामद हुआ था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा भी सिनेमा जगत के कई कलाकारों को पूछताछ के लिए एनसीबी समन जारी कर चुकी है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें