Gujarat Exclusive > राजनीति > स्मृति ईरानी बोलीं- हाथरस मामले में न्याय मिलेगा, कांग्रेस ने पूछा- योगी को कब भेंट करेंगी चूड़ियां?

स्मृति ईरानी बोलीं- हाथरस मामले में न्याय मिलेगा, कांग्रेस ने पूछा- योगी को कब भेंट करेंगी चूड़ियां?

0
418

हाथरस गैंगरेप मामले (Hathras Gangrape) में कांग्रेस लगातार भाजपा नेता स्मृति ईरानी को लेकर कटाकक्ष करती रहती है. विपक्ष लगातार स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की चुप्पी पर सवाल उठाता रहा है. शनिवार को स्मृति ईरानी (Smriti Irani) मीडिया के सामने आईं और कहा कि उन्हें भरोसा है कि सीएम योगी हाथरस मामले में न्याय दिलाएंगे. इसी बीच हाथरस की घटना पर कांग्रेस (Congress) ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर हमला बोला है.

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा है कि हाथरस की घटना के बाद वे सीएम आदित्यनाथ को चूड़ियां भेंट करने कब जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी 35 सांसदों के साथ हाथरस के लिए निकले, 5 को मिली इजाजत

शनिवार को केंद्रिय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) मीडिया के सामने आईं और कहा कि उन्हें भरोसा है कि सीएम योगी हाथरस मामले में जरूर न्याय दिलाएंगे. इसके बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने ट्वीट कर उनपर हमला किया. सुरजेवाला ने कहा, “श्रीमती स्मृति ईरानी जी, सिर्फ इतना बताइए!, आदित्यनाथ को चूड़ियां भेंट करने कब जाएंगी?”

 

इससे पहले स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने शनिवार को राहुल गांधी की प्रस्तावित हाथरस यात्रा पर टिप्पणी की थी. स्मृति ईरानी ने कहा था कि जनता ये समझती है कि राहुल गांधी कि हाथरस की तरफ कूच राजनीति के लिए है, इंसाफ के​ लिए नहीं. स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि जनता कांग्रेस के टैक्टिस को समझती है, इसलिए जनता ने 2019 में तय किया कि बीजेपी को ऐतिहासिक जीत मिले.

स्मृति ने कहा- हाथरस मामले में न्याय मिलेगा

ऐसे में शनिवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) मीडिया के सामने आईं और कहा कि हाथरस की घटना में पीड़िता को जरूर न्याय मिलेगा. स्मृति ने कहा कि एसआईटी जांच के बाद अधिकारियों पर कार्रवाई होगी. पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की भी गई है. मोदी सरकार महिला सुरक्षा के लिए काम कर रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले में योगी आदित्यनाथ जरूर न्याय करेंगे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें