Gujarat Exclusive > यूथ > तीसरे दिन भी जारी सोनू सूद के घर और दफ्तर पर आयकर विभाग की छापेमारी

तीसरे दिन भी जारी सोनू सूद के घर और दफ्तर पर आयकर विभाग की छापेमारी

0
101

मुंबई: आयकर विभाग ने अभिनेता सोनू सूद के घर और दफ्तर समेत छह जगहों पर लगातार तीसरे दिन छापेमारी की है. सूत्रों ने दावा किया कि विभाग को छापेमारी में कर चोरी के पर्याप्त सबूत मिले हैं. टैक्स में हेराफेरी सोनू सूद के पर्सनल फाइनेंस से जुड़ी है. लेकिन आयकर विभाग की इस कार्रवाई को विपक्ष बदले की भावना से की गई कार्रवाई करार दे रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उनकी फिल्मों से मिली फीस में टैक्स जमा करने में गड़बड़ी पाई गई है. इस अनियमितता के बाद अब आयकर विभाग सोनू सूद के चैरिटी फाउंडेशन के खाते की भी जांच करेगा. खबर है कि इस मामले से जुड़े तमाम सवालों से अवगत कराने के लिए आयकर विभाग आज शाम तक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकता है.

आज तीसरा दिन है भी आयकर विभाग ने सोनू सूद के घर और दफ्तर में कार्रवाई कर रही है. सोनू सूद पर बुधवार को कार्यवाही शुरू हुई और मुंबई, जयपुर, नागपुर और लखनऊ में मौजूद उनकी संपत्तियों की जांच की जा रही है. सूत्रों का दावा है कि उन्हें सोनू सूद के खाते में भारी टैक्स चोरी के सबूत मिले हैं. गौरतलब है कि कोरोना काल में सोनू सूद ने कुछ जरूरतमंद लोगों की मदद की थी. सोनू सूद उन्हीं की मदद से मसीहा के नाम से मशहूर हो गए हैं.

सोनू सूद के खिलाफ कार्रवाई पर आम आदमी पार्टी के बाद अब शिवसेना ने भी केंद्र की मोदी सरकार पर बदले की राजनीति का आरोप लगाया है. शिवसेना के मुखपत्र सामना ने अपने संपादकीय में इसे खुन्नस निकालना करार दिया है. इसके अलावा पार्टी ने अभिनेता के खिलाफ की गई कार्रवाई के मद्देनजर महाराष्ट्र के मंत्रियों के खिलाफ जांच एजेंसियों की कार्रवाई पर भी सवाल उठाया है.

भवानीपुर में प्रचार के दौरान ममता ने कहा, मैं देश को पाकिस्तान या तालिबान नहीं बनने दूंगी