Gujarat Exclusive > यूथ > बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में कराए गए भर्ती

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में कराए गए भर्ती

0
341

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की शनिवार को तबियत अचानक खराब हो गई जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. सौरव (Sourav Ganguly) को कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के मुताबिक सौरव को हल्का दिल का दौरा पड़ा है.

खबरों के मुताबिक सौरव (Sourav Ganguly) जिम में एक्सरसाइज कर रहे थए तभी उमकी तबियत खराब हो गई. उन्हें हाथ और पीठ में दर्द महसूस हुआ और आखों के सामने अंधेरा छा गया. तबियत बिगड़ने के बाद केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने उनका हालचाल लिया है.

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन: एक और किसान का टूटा धैर्य, गाजीपुर बॉर्डर पर की आत्महत्या

अस्पताल के सूत्रों ने पुष्टि की कि सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को एंजियोप्लास्टी की आवश्यकता है. गांगुली को सीने में दर्ज की शिकायत के बाद कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर्स ने बताया है कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ है. गांगुली (Sourav Ganguly) को एंजियोप्लास्टी से गुजरना होगा. हालांकि डॉक्टर्स ने ये भी बताया है कि चिंता की कोई बात नहीं है, फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

सीएम ममता ने जताई चिंता

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता (Sourav Ganguly) बनर्जी ने ट्वीट कर सौरव के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है. ममता बैनर्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यह सुनकर दुख हुआ कि सौरव गांगुली को हल्के कार्डिक अरेस्ट का सामना करना पड़ा और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनके जल्द स्वस्थ होने कामना. मेरी प्रार्थनाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं.’ इसके अलावा दादा के फैंस सोशल मीडिया के जरिये उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं.