Gujarat Exclusive > राजनीति > क्या भाजपा से जुड़ेंगे सौरव गांगुली? बीसीसीआई अध्यक्ष ने दिया जवाब

क्या भाजपा से जुड़ेंगे सौरव गांगुली? बीसीसीआई अध्यक्ष ने दिया जवाब

0
299

यूं तो सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) कई बार साफ कर चुके हैं कि वह राजनीति में नहीं आने वाले लेकिन एकबार फिर उनके राजनीति में कदम रखने की चर्चा जोरों पर है. दरअसल रविवार को भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल से मुलाकात की थी जिसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जाने लगे. अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस मसले पर चुप्पी तोड़ी है.

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा है कि अगर राज्यपाल आपसे मिलना चाहते हैं तो आपको उनसे मिलना पड़ेगा. इस बात को बस यहीं तक रहने दें.

यह भी पढ़ें: सूरत कोरोना अपडेट: 7 दिनों के बाद रिकवरी रेट में वृद्धि, 165 मरीज डिस्चार्ज

दादा से पूछा गया कि क्या वह या उनके परिवार में से कोई बीजेपी में शामिल होगा? इस पर गांगुली ने कहा, “अगर राज्यपाल आपसे मिलना चाहते हैं, तो आपको उनसे मिलना होगा. तो क्यों न हम भी इसे ऐसी ही नजर से देखें.”

गांगुली ने धनखड़ से की थी मुलाकात

खबरों के मुताबिक, गांगुली (Sourav Ganguly) और राज्यपाल की ये ‘शिष्टाचार भेंट’ थी और इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है. हालांकि, अगले साल अप्रैल-मई में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गांगुली के राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे हैं. गांगुली ने मुलाकात की वजहों को लेकर किए सवालों का जवाब नहीं दिया लेकिन धनखड़ ने कहा कि उन्होंने ‘विभिन्न मुद्दों’ पर चर्चा की.

एक घंटे की मुलाकात पर कयास

दरअसल, भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने रविवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की. सौरव गांगुली शाम करीब चार बजकर 40 मिनट पर राजभवन पहुंचे, लेकिन उन्होंने मुलाकात के कारणों को लेकर किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. गांगुली और धनखड़ के बीच यह मुलाकात शाम पांच बजकर 40 मिनट तक चली थी. इसी मुलाकात के बाद उनके राजनीति में शामिल होने की खबरों को फिर से हवा लगी थी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें