Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कोरोना की चपेट में सौरव गांगुली के भाई, दादा हुए होम क्वारंटीन

कोरोना की चपेट में सौरव गांगुली के भाई, दादा हुए होम क्वारंटीन

0
1073

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान सौरव गांगुली के बड़े भाई और क्रिकेट असोसिएशन ऑफ बंगाल के ज्वॉइंट सेक्रेटरी स्नेहाशीष गांगुली की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गांगुली होम क्वारंटीन हो गए हैं.

मिल रही जानकारी के अनुसार स्नेहाशीष गांगुली को पिछले कुछ दिनों से बुखार आ रहा था जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट हुआ था. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हे वेले व्यू अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

माना जा रहा है कि स्नेहाशीष गांगुली मोमीनपुर इलाके में अपनी पत्नि और ससुराल वालों के साथ रहते थे. उनकी पत्नी और ससुराल वाले कोरोना की चपेट में आ गए थे. जिसके बाद वह सौरव गांगुली के साथ अपने पुश्तैनी घर में रहने आ गए थे. गांगुली के एक करीबी सूत्र ने बताया, स्वास्थ्य प्रोटोकॉल की वजह से उन्हे निश्चित समय के लिए होम क्वारंटीन रहना होगा. हालांकि इस मामले को लेकर दादा की ओर से कोई जवाब नहीं आया है.

इससे पहले क्रिकेट असोसिएशन ऑफ बंगाल के ज्वॉइंट सेक्रेटरी और सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष गांगुली ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा था कि वह पूरी तरफ से स्वस्थ हैं और ऑफिस जा रहे हैं. मेरे अस्वस्थ होने की खबर बिल्कुल आधारहीन है.

दुनिया के कई दिग्गजों का हैक हुआ अकाउंट, Twitter ने व्यक्त किया खेद