Gujarat Exclusive > देश-विदेश > तालाबंदी के बीच बिना सैलरी छुट्टी पर भेजे जाएंगे स्पाइसजेट के कर्मचारी, तीन महीने तक लागू रहेगी यह व्यवस्था

तालाबंदी के बीच बिना सैलरी छुट्टी पर भेजे जाएंगे स्पाइसजेट के कर्मचारी, तीन महीने तक लागू रहेगी यह व्यवस्था

0
782

देश में कोरोना वायरस के प्रसार पर लगाम लगाने के लिए तीन मई तक लॉकडाउन लागू किया गया है. लॉकडाउन बढ़ने की वजह से विमान सेवाओं पर रोक लगी हुई है. वहीं, स्पाइसजेट ने अपने यहां कर्मचारियों को बिना वेतन छुट्टी पर भेजने का फैसला किया है. सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है.

सूत्रों ने बताया कि स्पाइसजेट ने रविवार को रोटेशनल आधार पर 50,000 रुपये प्रति माह से अधिक कमाने वाले कर्मचारियों को बिना वेतन छुट्टी पर भेजने का फैसला किया है. गौरतलब हो कि तीन मई तक लागू लॉकडाउन के कारण उड़ान सेवाएं निलंबित है. उन्होंने बताया कि यह व्यवस्था तीन महीने तक लागू रहेगी.

सूत्रों ने यह भी बताया कि अप्रैल का वेतन कर्मचारियों को उन दिनों के लिए भुगतान किए जाने की संभावना है, जिस दिन वे ड्यूटी पर थे.

कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लागू राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण वाणिज्यिक उड़ानें 25 मार्च से निलंबित हैं। गौरतलब हो कि सरकार ने 14 अप्रैल को लॉकडाउन को तीन मई तक बढ़ाने की घोषणा की.

बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 15,712 हो गई है. जिसमें 12,974 सक्रिय हैं, 2231 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 507 लोगों की मौत हो गई है.

तालाबंदी से परेशान महिला, पति करता रहता है सेक्स की डिमांड