Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद के बहेरामपुरा में पुलिस की टीम पर हमला, 134 लोग गिरफ्तार

अहमदाबाद के बहेरामपुरा में पुलिस की टीम पर हमला, 134 लोग गिरफ्तार

0
1372

अहमदाबाद शहर में कोरोना वायरस के मामलों में भारी वृद्धि देखी जा रही है. शहर में कोरोना वायरस के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं. जिसकी वजह से प्रशासन चिंतित है. आज अहमदाबाद के बहेरामपुरा इलाके में मौजूद परिक्षित नगर में पुलिसकर्मी पथराव करने का मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद आला अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित कर लिया. जबकि छह दिवसीय कर्फ्यू के दौरान नियमों का उल्लंघन करने वाले 134 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

अहमदाबाद शहर के बहेरामपुरा में पुलिस पर पत्थरबाजी की गई. जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारियों की टीम घटनास्थल पर पहुंचा स्थिति को नियंत्रित कर लिया. पुलिस ने पत्थरबाजी मामले को लेकर 130 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस इन तमाम लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. बहेरामपुरा इलाके में कोरोना मामले को लेकर तेजी से वृद्धि होने के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है.

गुजरात में आज दर्ज हुए 108 नए मामले

गुजरात में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है और पॉजिटिव मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है, आज राज्य में 108 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके अलावा कोरोना के कारण 4 और लोगों की मौत हुई है.नए दर्ज मामलों के साथ राज्य में कुल कोरोना पॉजिटिव मामले 1851 तक पहुंच गया है. जबकि 67 की लोगों की अब मौत हुई है.

अहमदाबाद: सुरक्षा किट की मांग को लेकर सफाईकर्मियों की हड़ताल, कैसे लड़ेंगे कोरोना के खिलाफ जंग?