Gujarat Exclusive > राजनीति > BJP सांसद स्वामी ने जारी किया मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड, कहा- हर अहम मोर्चे पर फेल

BJP सांसद स्वामी ने जारी किया मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड, कहा- हर अहम मोर्चे पर फेल

0
184

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बुधवार 25 नवंबर को एक ट्वीट में मोदी सरकार को सभी मोर्चों पर विफल बताते हुए उसका रिपोर्ट कार्ड पेश किया. उन्होंने केंद्र सरकार को आंतरिक सुरक्षा, अर्थव्यवस्था, सीमा सुरक्षा, विदेश नीति जैसे मुद्दों पर विफल करार दिया है. इसके साथ ही उन्होंने व्यंग्य करते हुए लिखा कि इस सब के लिए सुब्रमण्यम स्वामी जिम्मेदार हैं.

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद अपने ट्वीट में बार-बार मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल उठा चुके हैं. लेकिन मोदी सरकार के समर्थक उन पर निशाना साध रहे हैं. इस बीच स्वामी ने गुरुवार सुबह एक ट्वीट में लिखा “मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड- अर्थव्यवस्था विफल, सीमा सुरक्षा विफल, अफगानिस्तान में विदेश नीति विफल, राष्ट्रीय सुरक्षा पर पेगासस मुद्दा, आंतरिक सुरक्षा के साथ कश्मीर की हताशा “इस सब के लिए कौन जिम्मेदार है?” -सुब्रमण्यम स्वामी.”

 

आपको बता दें कि कई मुद्दों पर अपनी ही सरकार को घेरने वाले सुब्रमण्यम स्वामी ने 24 नवंबर को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ बैठक की थी. इसे लेकर सियासी गलियारों में कयास लगने शुरू हो गए हैं. दिल्ली के दौरे पर आई ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद जब बीजेपी सांसद से टीएमसी में शामिल होने को लेकर सवाला किया गया तो उन्होंने कहा कि वह हमेशा उनके साथ हैं.

मुकेश अंबानी को पछाड़ गौतम अदानी बने एशिया के सबसे अमीर आदमी