Gujarat Exclusive > राजनीति > भाजपा को पश्चिम बंगाल में लगा बड़ा झटका, सासंद सौमित्र खान की पत्नी टीएमसी में हुईं शामिल

भाजपा को पश्चिम बंगाल में लगा बड़ा झटका, सासंद सौमित्र खान की पत्नी टीएमसी में हुईं शामिल

0
301

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इतना ही नहीं राज्य में दल-बदल की सियासत का भी आगाज हो चुका है. Sujata Mandal join TMC

अभी बीते दिनों टीएमसी के दिग्गज नेता और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भरोसेमंद आदमी सुवेंदु अधिकारी टीएमसी से बगावत कर भाजपा का दामन थाम लिया था.

ऐसे में अब जानकारी सामने आ रही है कि चुनाव से पहले भारजा को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने टीएमसी को ज्वाइन कर लिया है.

सासंद सौमित्र खान की पत्नी टीएमसी में हुईं शामिल Sujata Mandal join TMC

भाजपा सांसद सौमित्र खान पश्चिम बंगाल की बिशुनपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं. मामला सामने आने के सौमित्र ने कहा कि पत्नी के टीएमसी में शामिल होने की मुझे कोई जानकारी नहीं है. Sujata Mandal join TMC

उन्होंने कहा कि पत्नी सुजाता मंडल ने मुझसे बिना बात किए यह फैसला लिया है. वहीं में शामिल होने के बाद सुजाता ने कहा है कि घर के मामले घर में ही रहना चाहिए. इसका सियासत से कोई लेना देना नहीं है.

टीएमसी में शामिल होने के बाद भाजपा पर जमकर बोला हमला  Sujata Mandal join TMC

लेकिन टीएमसी में शामिल होने के बाद उनके बोल जरूर बदल गए. टीएमसी सांसद सौगत राय और प्रवक्ता कुणाल घोष की मौजूदगी में सुजाता मंडल ने पार्टी में शामिल हुईं. Sujata Mandal join TMC

इस मौके पर उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में पार्टी की नीव डालने में हमने अहम भूमिका अदा की लेकिन अब ऐला लगता है कि पार्टी में जिस सम्मान का हकदार थी वह नहीं मिल रहा.

इसलिए टीएमसी में शामिल होने का फैसला किया है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के लिए काम करना एक महिला के रूप में मेरे लिए सम्मानजनक होगा.

अमित शाह के मौजूदगी में कई नेता भाजपा में हुए थे शामिल Sujata Mandal join TMC

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बीते दिनों पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर गए थे. इस दौरान आगामी विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका लगा था.

मिदनापुर की रैली में गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में टीएमसी को छोड़ने वाले सुवेंदु अधिकारी सहित कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया था. Sujata Mandal join TMC

सुवेंदु के अलावा टीएमसी सांसद सुनील मंडल और टीएमसी, लेफ्ट और कांग्रेस के 10 अन्य विधायकों ने भी बीजेपी में आधिकारिक तौर पर एंट्री की. इस मौके पर अमित शाह ने सभी नेताओं का पार्टी में स्वागत किया.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

PK पर कैलाश विजयवर्गीय का पलटवार, कहा- देश को एक चुनावी रणनीतिकार खोना पड़ेगा