Gujarat Exclusive > राजनीति > सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर हमला, अकाली और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में चली गोलियां

सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर हमला, अकाली और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में चली गोलियां

0
276

Sukhbir Singh Badal Attacked: पंजाब के जलालाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां नगर काउंसिल के चुनाव से पहले तनावपूर्ण माहौल बन गया है. यहां अकाली दल के प्रत्याशी का नामांकन कराने पहुंचे नेता सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) पर हमला हुआ है. इस दौरान बादल को चोट नहीं आई लेकिन उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचाया गया है.

अकाली दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कांग्रेसियों ने हमला किया है. इस हमले के बाद अकाली और कांग्रेसी आपस में भिड़ गए. इस दौरान जमकर ईंट-पत्थर चले और कई राउंड फायरिंग की भी खबर है.

यह भी पढ़ें: भारतीय मूल की भव्या लाल को नासा ने अपना कार्यकारी प्रमुख बनाया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उपद्रवियों की तरफ से अकाली दल के कार्यकर्ताओं पर गोली चलने की खबर है. कल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी. आज अकाली दल के प्रत्याशी का नामांकन था. नामांकन कराने के लिए खुद अकाली दल के प्रमुख सुखबीर बादल (Sukhbir Singh Badal) पहुंचे. जैसे ही सुखबीर बादल (Sukhbir Singh Badal) का काफिला जलालाबाद कोर्ट कॉम्प्लैक्स पहुंचा, वैसे ही हंगामा शुरू हो गया.

तीन अकाली कार्यकर्ताओं को लगी गोली

जलालाबाद में आज नगर काउंसिल चुनाव के लिए अकाली दल के प्रत्याशी की नामांकन प्रक्रिया होनी थी. इस संबंध में दल प्रमुख सुखबीर बादल भी मौके पर पहुंचे थे. इस दौरान उन पर हमला हो गया. अकाली दल ने कांग्रेस पर इस हमले का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अकाली दल और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुए झगड़े में पत्थरबाजी हुई और गोलियां भी चली हैं. खबर है कि तीन अकाली कार्यकर्ताओं को गोली लगी है.

बताया जा रहा है कि पथराव के वक्त बादल (Sukhbir Singh Badal) गाड़ी में मौजूद नहीं थे. उन्हें सुरक्षित जगह पर ले जाया गया था. इस दौरान अकाली दल के दो सदस्य घायल हो गए हैं. अकाली दल का कहना है कि कांग्रेस हमें नामांकन से रोकना चाहती थी. इसी के चलते यह हमला किया गया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें