Gujarat Exclusive > देश-विदेश > सनी देओल ‘लापता’ पंजाब के पठानकोट में लगे पोस्टर, ट्वीटर पर हो रहे हैं ट्रोल

सनी देओल ‘लापता’ पंजाब के पठानकोट में लगे पोस्टर, ट्वीटर पर हो रहे हैं ट्रोल

0
582

बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद सनी देओल इन दिनों लापता बताए जा रहे हैं. पंजाब के पठानकोट में इन दिनों पोस्टर लगाए गए हैं जिन पर लिखा है गुमशुदा की तलाश, सांसद सनी देओल लापता. लंबे समय से अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं जाने के बाद अब किसी ने उनके लापता होने के पोस्टर वहां लगा दिए हैं. साथ ही उनके संसदीय क्षेत्र में नहीं आने को लेकर विपक्षियों ने भी उन पर हमला बोला है. हालांकि अभी तक सनी देओल की इन पोस्टरों को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है.

ट्वीटर पर हुए ट्रोल

सनी देओल के लापता संबंधी पोस्टर लगने के बाद वे ट्वीटर पर ट्रोल हो गए हैं. कुछ लोगों ने जहां उनको गैरजिम्मेदार बताया है तो कुछ ने मजाकिया अंदाज में तंज भी कसा है. एक व्यक्ति ने गुमशुदगी के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- पाकिस्तान में ढूंढिए कहीं हैंडपंप उखाड़ रहे होंगे. इसके साथ ही एक व्यक्ति ने कहा कि बीजेपी को लगता है कि सभी काम फेस वैल्यू पर होते हैं.

 

ऐसा ही कुछ सनी देओल के पिता अभिनेता धर्मेंद्र के साथ हुआ था. जब वे सांसद थे तो बीकानेर में लोगों ने उनके लापता होने के पोस्ट लगवा दिए थे. इतना ही नहीं फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों के साथ अक्सर ऐसे मामले पेश हो जाते हैं. अहमदाबाद में भी अभिनेता परेश रावल के खिलाफ भी जब वह सांसद थे तब लापता होने के पोस्टर लगे थे.