Gujarat Exclusive > यूथ > सनी हिंदुस्तानी को मिला बड़ा ब्रेक, फिल्म ‘पंगा’ में दी अपनी मखमली आवाज

सनी हिंदुस्तानी को मिला बड़ा ब्रेक, फिल्म ‘पंगा’ में दी अपनी मखमली आवाज

0
274

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में कंगना एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाती नजर आएंगी. रियलिटी टीवी शो इंडियन आइडल 11 का हिस्सा रहे सनी हिंदुस्तानी के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है जो कि इसी फिल्म से जुड़ी हुई है. उन्हें इस फिल्म में ब्रेक मिला है यानि वो इस फिल्म में गाना गाते नजर आएंगे.

सोशल मीडिया पर उनकी एक परफॉर्मेंस वायरल होने के बाद म्यूजिक कंपोजर शंकर, एहसान और लॉय ने उनसे संपर्क किया और अश्वनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में उन्हें एक मौका दिया है. इंडियन आइडल 11 के कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी को नुसरत साहिब की रूह कहा जाता है और ऑडि‍शन के वक्त से ही उन्होंने ढेरों लोगों का ध्यान आकर्षित किया है.

सनी की कहानी भी लोगों को काफी इंस्पायरिंग लगी. उन्होंने बताया कि किस तरह वह लोगों के जूते पॉलिश का काम करते थे और आज वह इंडियन आइडल में एक ऐसी आवाज हैं जिसे पूरा देश सुनना चाहता है. उन्होंने पंगा के लिए गाना गाया है ये खबर जल्द ही इंडियन आइडल के एपिसोड में उजागर की जाएगी. खबर ये भी है कि फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर शंकर महादेवन को सनी की आवाज काफी पसंद आई.