Gujarat Exclusive > यूथ > कोरोना के डर से सनी लियोन बच्चों को लेकर पहुंचीं अमेरिका, फैंस से साझा की तस्वीर

कोरोना के डर से सनी लियोन बच्चों को लेकर पहुंचीं अमेरिका, फैंस से साझा की तस्वीर

0
801

पूरी दुनिया पर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है. आम से लेकर खास तक इस महामारी से परेशान और डरे हुए हैं. इस बीच एक्ट्रेस सनी लियोन अपने बच्चों और पति के साथ अमेरिका में अपने घर पहुंच गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी.

सनी लियोन ने अपने बच्चों के साथ एक फोटो फैन्स के साथ साझा की. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “सभी मम्मियों को ‘मदर्स डे’ की शुभकामनाएं. जिंदगी में जब आपके बच्चे होते हैं तो आप अपनी प्राथमिकताओं को छोड़कर उनकी तरफ ध्यान देते हैं.”

 

सनी लियोन ने आगे लिखा, “मुझे और डेनियल दोनों को हमारे बच्चों को ले जाने का अवसर मिला, जहां हमें लगा कि वह इस खतरनाक और अदृश्य कोरोना वायरस से सुरक्षित रहेंगे. मुझे पता है कि मेरी मां मुझसे यही करवाना चाहती थी, हैप्पी मदर्स डे.” सनी लियोन के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें सनी लियोन ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’  ‘रंगीला’ और ‘वीरमादेवी’ में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी.

रतन टाटा को उम्मीद, ‘कोरोना संकट में छिपे हैं अवसर, नई तकनीक और अविष्कारों का है समय’