Gujarat Exclusive > IPL 2020 > आईपीएल-2020 में हैदराबाद की पहली जीत, दिल्ली को मिली सत्र की पहली हार

आईपीएल-2020 में हैदराबाद की पहली जीत, दिल्ली को मिली सत्र की पहली हार

0
389

अपने शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 15 रनों से हराकर सत्र की अपनी पहली जीत दर्ज की. हैदराबाद से मिले 163 रनों के लक्ष्य के जवाब में दिल्ली की टीम 7 विकेट के नुकसान 147 रन ही बना सकी.

दिल्ली की ओर से कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका. केवल शिखर धवन ने कुछ देर तक मोर्चा संभाले रखा. शिखर ने 31 गेंदों पर 34 रनों की पारी खेली. वहीं रिषभ पंत ने 27 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेलकर आउट हुए.

हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की ओर राशिद खान ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने अपने चार ओवर के स्पैल में 14 रन देकर तीन अहम विकेट झटके. वहीं भुवनेश्वर कुमार ने भी दो विकेट झटके. दिल्ली की यह इस सत्र की पहली हार है जबकि हैदराबाद की तीन मैचों में पहली जीत है.

यह भी पढ़ें: सुपर ओवर में थमा मुंबई का तूफान, बैंगलोर ने मारी बाजी

बेयरस्टो और वार्नर चले

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-13 के इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. पहले खेलते हुए हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने जॉनी बेयरस्टो के 53 रन , डेविड वार्नर के 45 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 162 रन बनाए.

बेयरस्टो ने अपनी पारी में 48 गेंदें खेली जिन पर दो चौके और एक पर छक्का मारा. वार्नर ने अपनी पारी में 33 गेंदें खेलते हुए तीन चौके और दो छक्के मारे. पहली बार सीजन में खेलने उतरे केन विलियम्सन ने भी अंत में 26 गेंदों पर 41 रन की जरूरी पारी खेली. दिल्ली के लिए अमित मिश्रा और कागिसो रबाडा ने दो-दो विकेट लिए.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें