Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: 7 छात्र कोरोना से संक्रमित, 14 दिनों के लिए ट्यूशन क्लास बंद

सूरत: 7 छात्र कोरोना से संक्रमित, 14 दिनों के लिए ट्यूशन क्लास बंद

0
468

सूरत: नवरात्रि में दी जाने वाली छूट एक बार फिर से महंगा पड़ता नजर आ रहा है. पिछले 5 दिनों में 7 छात्र कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. जिसकी वजह से जिला प्रशासन समेत अभिभावक भी चिंतित हो गए हैं. बच्चों की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ट्यूशन क्लास संचालकों में भी हड़कंप मच गया है.

एक ओर जहां कोरोना की तीसरी लहर की संभावना जताई जा रही है, एक माह के बाद से बड़ी संख्या में कोरोना की चपेट में बच्चे आ रहे हैं. बच्चों के संक्रमित होने की वजह से प्रशासन ने कोरोना टेस्टिंग की प्रक्रिया को तेज कर दिया है.

इस संबंध में सूरत नगर निगम के स्वास्थ्य उपायुक्त आशीष नाइक ने बताया कि बच्चे पिछले एक महीने से कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. जिससे मनपा के स्वास्थ्य विभाग ने कोविड टेस्टिंग का काम तेज कर दिया है.

शहर के पॉश एरिया माने जाने वाले न्यू सिटीलाइट रोड पर मौजूद ज्ञान वृद्धि ट्यूशन क्लास में पिछले 5 दिनों में 7 छात्र कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इसलिए अन्य बच्चों के स्वास्थ्य की खातिर 14 दिनों के लिए तत्काल ट्यूशन क्लास को बंद करने का निर्देश दिया गया है. इसके अलावा ज्ञान वृद्धि ट्यूशन क्लास में पढ़ने वाले तमाम छात्रों को कोरोना टेस्ट करवाने का निर्देश दिया गया है.

कोरोना के बाद नया खतरा, अहमदाबाद में बढ़े गुलियन बेरी सिंड्रोम के मरीज