Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: BJP के पूर्व पार्षद ने लगाया CR पाटिल पर गुजरातियों का अपमान करने का आरोप

सूरत: BJP के पूर्व पार्षद ने लगाया CR पाटिल पर गुजरातियों का अपमान करने का आरोप

0
144

सूरत: बीते दिनों गुजरात सरकार को पूरी तरीके से बदल दिया गया था गुजरात भाजपा चीफ सीआर पाटिल की इस बड़े उलटफेर में बड़ी भूमिका बताई जा रही है. इतना ही नहीं पार्टी ने पाटिल के कहने पर ही गुजरात सीएम सहित पूरी कैबिनेट को ही बदल दिया था. पार्टी ने यह बदलाव ‘नो रिपीट’ फॉर्मूला के आधार पर ही किया था. उनके इस फैसले से जहां विपक्ष सवाल खड़े कर रहा है. वहीं भाजपा के लोग भी अब पाटिल की आलोचना करने लगे हैं.

ऐसा ही एक मामला सामने आया है सूरत से जहां बीजेपी के पूर्व पार्षद राजू अग्रवाल ने फेसबुक पर गुजरात प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल को लेकर आलोचनात्मक टिप्पणी की है. राजू अग्रवाल के इस पोस्ट के बाद बीजेपी में विवाद का पारा चढ़ गया है.

राजू अग्रवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि उन्हें यह कहना बंद करना होगा कि सीआर पाटिल ही बीजेपी हैं. क्योंकि ऐसा करके वह साढ़े छह करोड़ गुजरातियों का अपमान कर रहे हैं. उनको ऐसा कहकर गुजरातियों का अपमान करना बंद करना होगा.

इसके अलावा राजू अग्रवाल ने लिखा कि अभी तक किसी प्रदेश अध्यक्ष ने ऐसा बयान नहीं दिया है. अग्रवाल और सीआर पाटिल के बीच चलने वाला विवाद अब सामने आ गया है. इससे पहले भी सीआर पाटिल कई दिग्गज भाजपा नेताओं के साथ भिड़ चुके हैं. हालांकि, यह पहली बार है जब किसी बीजेपी नेता ने गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल का सार्वजनिक रूप से विरोध किया है. बीते दिनों इस्तीफा देने वाले पूर्व सीएम विजय रूपाणी और पाटिल का रिश्ता भी बेहतर नहीं था.

कच्छ: पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के आरोप में ATS ने BSF जवान को किया गिरफ्तार