Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: लग्जरी बस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, जलकर महिला यात्री की मौत

सूरत: लग्जरी बस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, जलकर महिला यात्री की मौत

0
278

सूरत: डायमंड सिटी सूरत में योगी चौक के पास एक लग्जरी बस में आग लग गई, आग लगने की वजह से एसी का कंप्रेसर फट गया, जिससे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. बस में डबल सीट वाले केबिन में बैठे दंपती में से युवक बाहर निकलने में कामयाब हो गया, लेकिन महिला केबिन में फंसी रह गई, जिसकी वजह से महिला आग की चपेट में आ गई.

मिल रही जानकारी के अनुसार भावनगर जा रही लग्जरी बस में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से अचानक आग लग गई. आग लगने के बाद बस का पिछला हिस्सा फट गया. बस में 1×2 स्लीपिंग एसी सिस्टम था. अचानक बस में लगने वाली आग की वजह से महिला केबिन से बाहर निकल नहीं पाई और देखते ही देखते वह जिंदा जलकर राख हो गई.

बस में मोबाइल चार्जिंग यूनिट भी था. आग फैलने की वजह से बस के निचले हिस्से का तापमान बढ़ गया जिसकी वजह से एसी का कंप्रेसर फट गया और आग ने विकराल रूप धारण कर लिया.

सूरत योगी चौक से लग्जरी कार ले जाने वाले बस चालक ने बताया कि एक बाइक सवार ने उसे ओवरटेक किया और उसके पास पहुंचने पर बताया कि बस के पीछे से धुआं निकल रहा है. जिसके बाद चालक ने तुरंत बस को रोक दिया. लेकिन देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. इस हादसे में एक महिला की जलकर मौत हो गई.

सूरत: पलसाणा के चलथाणा गांव में गटर की सफाई करने उतरे 2 मजदूरों की दम घुटने से मौत