Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: बस में आग लगने की घटना में सामने आया चौंकाने वाला खुलासा

सूरत: बस में आग लगने की घटना में सामने आया चौंकाने वाला खुलासा

0
244

सूरत: सूरत में लग्जरी बस में आग लगने के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. बस में आग कैसे लगी इस रहस्य से पर्दा अभी तक नहीं हटा है. लेकिन जानकारी सामने आ रही है कि बस नॉन एसी थी तो बस में ब्लास्ट की वजह क्या थी? एफएसएल और पुलिस की जांच में कांच और हीरे की सफाई में इस्तेमाल होने वाला तरल पाया गया है. जिसकी वजह से पुलिस अब उस दिशा में जांच कर रही है.

इसके अलावा एफएसएल की टीम को सीरम की बोतलें भी मिली हैं. मृतक तान्या और उसका पति विशाल जिस सीट पर थे ठीक उसी के नीचे धमाका हुआ था. इसलिए लग्जरी बस में शीशे और हीरे की सफाई करने वाले लिक्विड से ब्लास्ट होने की प्रबल संभावना है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की पड़ताल कर रही है.

क्या था पूरा मामला

सूरत में योगी चौक के पास एक लग्जरी बस में आग लग गई, आग लगने की वजह से एसी का कंप्रेसर फट गया, जिससे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. बस में डबल सीट वाले केबिन में बैठे दंपती में से युवक बाहर निकलने में कामयाब हो गया, लेकिन महिला केबिन में फंसी रह गई, जिसकी वजह से महिला आग की चपेट में आ गई थी.

मिल रही जानकारी के अनुसार भावनगर जा रही लग्जरी बस में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से अचानक आग लग गई. आग लगने के बाद बस का पिछला हिस्सा फट गया. बस में 1×2 स्लीपिंग एसी सिस्टम था. अचानक बस में लगने वाली आग की वजह से महिला केबिन से बाहर निकल नहीं पाई और देखते ही देखते वह जिंदा जलकर राख हो गई. बस में मोबाइल चार्जिंग यूनिट भी था. आग फैलने की वजह से बस के निचले हिस्से का तापमान बढ़ गया जिसकी वजह से एसी का कंप्रेसर फट गया और आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था.

अहमदाबाद: सिविल अस्पताल में एक बार फिर एंबुलेंस के आने-जाने का बढ़ा सिलसिला