Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत कोरोना अपडेट: 7 दिनों के बाद रिकवरी रेट में वृद्धि, 165 मरीज डिस्चार्ज

सूरत कोरोना अपडेट: 7 दिनों के बाद रिकवरी रेट में वृद्धि, 165 मरीज डिस्चार्ज

0
270

सूरत: गुजरात में कोरोना वायरस के दैनिक मामलों की संख्या में पिछले कुछ दिनों से लगातार कमी दर्ज की जा रही है. दिवाली के बाद गुजरात में कोरोना के नए मामलों में अचानक वृद्धि दर्ज की जा रही थी.

लेकिन पिछले कुछ दिनों से नए मामलों में दर्ज की जाने वाली कमी की वजह से राहत की सांस ली जा रही है. सूरत में 7 दिनों के बाद कोरोना से रिकवरी रेट में सुधार देखा गया है.

रविवार को नए मामलों की तुलना में कोरोना को मात देने वाले लोगों की संख्या ज्यादा दर्ज की गई. Surat Corona Recovery Rate

सूरत की रिकवरी रेट में इजाफा Surat Corona Recovery Rate

रविवार को सूरत में जहां 158 नए मामलों दर्ज किए गए वहीं 165 कोरोना मरीज कोरोना को मात देने में कामयाब हुए. जिसके बाद रिकवरी रेट बढ़कर 95.40 हो गई है.

इससे पहले 19 दिसंबर को कोरोना के नए मामले के तुलना में स्वस्थ हुए लोगों की संख्या ज्यादा दर्ज की गई थी. उस दिन166 नए मामलों की तुलना में 168 लोगों को अस्पतालों से छुट्टी दी गई थी.

उसके बाद से 26 दिसंबर तक नए मामलों की संख्या में लगातार गिरावट जारी है.

165 मरीजों को किया गया डिस्चार्ज Surat Corona Recovery Rate

कल दर्ज होने वाले नए मामलों के बाद सूरत में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 48,829 हो गई है. वहीं अब तक 46,582 लोग कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं.

जबकि रविवार को 2 और मौतों के साथ कोरोना के कारण अब तक कुल 1122 मरीज अपनी जान गंवा चुके हैं. Surat Corona Recovery Rate

गुजरात में कोरोना की स्थिति

गुजरात में बीते 24 घंटों में कोरोना के 850 नए मामले दर्ज किए गए. जिसके बाद राज्य में संक्रमित मामलों की कुल संख्या बढ़कर 2,41,845 हो गई. Surat Corona Recovery Rate

जबकि राज्य में 7 और कोरोना संक्रमितों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 4282 हो गई. लेकिन इस बीच राहत की खबर यह सामने आ रही है कि पिछले 24 घंटों में 920 लोग कोरोना को मात देने में कामयाब हुए.

गुजरात में अब तक कुल 2,27,128 लोग कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं. वहीं 10,435 संक्रमितों का इलाज चल रहा है. इसमें से 63 को वेंटिलेटर के सपोर्ट पर रखा गया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद: फ्लावर शो पर लगा कोरोना का ग्रहण, कांकरिया कार्निवाल भी रद्द