Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत में बढ़ा कोरोना का आतंक, 10 हजार के पार हुई संक्रमितों की संख्या

सूरत में बढ़ा कोरोना का आतंक, 10 हजार के पार हुई संक्रमितों की संख्या

0
1718

सूरत: गुजरात में कोरोना का कहर दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. अहमदाबाद के बाद डायमंड सिटी सूरत में कोरोना संक्रमितों की संख्या भी खतरनाक तरीके से बढ़ रही है.

पिछले 24 घंटों में सूरत में कोरोना के 199 नए मामले दर्ज किए गए हैं. जिसके बाद शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 हजार के पार पहुंच गई है. जबकि आज कोरोना की वजह से 7 और लोगों की जान चली गई है.

सूरत में संक्रमितों की संख्या 10 हजार के पार 

सूरत नगर निगम द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 183 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं. इन लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

इसके साथ ही शहर में 7021 कोरोना के मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. इसके अलावा शहर में 22,851 लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया है.

यह भी पढ़ें: कोरोना संकटकाल के बीच AMC स्कूल की लापरवाही, बंद दरवाजे के बीच परीक्षा

कोविड के दिशानिर्देश का उल्लंघन करने पर 59,536 रुपया वसूला गया जुर्माना

शहर में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सरकार द्वारा जारी की गई कोविड दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन कराया जा रहा है.

इस बीच जो लोग लापरवाही दिखा रहे है और दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर जुर्माना वसूला जा रहा है.

सूरत के विभिन्न क्षेत्रों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने के लिए 37,800 रुपया.

जबकि मास्क नहीं पहनने वालों से 33,002 सैनिटाइजर का उपयोग नहीं करने के लिए 3001 को मिलाकर 59,536 रुपये का जुर्माना वसूला गया है. नियमों का पालन नहीं करने वालों से सूरत में अबतक कुल 87,85,229 रुपया जुर्माना वसूला गया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बिना मास्क घर से निकला पड़ेगा भारी, गुजरात में बढ़ी जुर्माना की राशि