Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत डीसीपी विधी चौधरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

सूरत डीसीपी विधी चौधरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

0
2180

सूरत: सूरत शहर के जोन 3 की महिला डीसीपी विधी चौधरी की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद उनके संपर्क में आने वाले आधिकारिक और कर्मचारियों को होम क्वारेंटाइन किया जा रहा है. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डीसीपी विधी चौधरी को इलाज के लिए सूरत के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गुजरात पुलिस विभाग की एक और आईपीएस अधिकारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे पहले अमरेली के ट्रेनिंग एएसपी सुशील अग्रवाल भी कोरोना के शिकार बन चुके हैं. अमरेली से उन्हें सूरत बंदोबस्त के लिए भेजा गया था. वहीं पर वह संक्रमित हुए थे. ऐसे में सूरत शहर की एक अन्य महिला IPS की कोरोना की रिपोर्ट सकारात्मक आई है. सूरत शहर के जोन 3 डीसीपी विधी चौधरी में कोरोना के सामान्य लक्षण दिखाई देने के बाद उन्होंने टेस्ट कराया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें इलाज के लिए सूरत की एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सूरत शहर के जोन 3 की महिला डीसीपी विधी चौधरी की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी देते हुए सूरत पुलिस आयुक्त आरबी ब्रह्मभट्ट ने गुजरात एक्सक्लूजिव से बातचीत करते हुए बताया कि उनमें कोरोना के सामान्य लक्षण दिखाई दे रहे थे. रिपोर्ट आने के बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके संपर्क में आए अधिकारी और कर्मचारियों की भी जांच की जा रही है.

गुजरात में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. राज्य में सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में पहले पायदान पर अहमदाबाद है वहीं दूसरे पायदान पर सूरत हैं. ऐसे में सूरत की महिला आईपीएस की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है.

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला कोरोना से संक्रमित, खुद को किया होम क्वारेंटाइन