Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत ड्रिंक एंड ड्राइव मामले का भगोड़ा आरोपी, अतुल वेकरिया पुलिस स्टेशन में हुआ पेश

सूरत ड्रिंक एंड ड्राइव मामले का भगोड़ा आरोपी, अतुल वेकरिया पुलिस स्टेशन में हुआ पेश

0
298

सूरत: शहर के वेसू इलाके में हिट एंड रन से एक युवती को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी पुलिस स्टेशन में पेश हो गया है. Surat hit and run accused arrested

भगोड़ा आरोपी अतुल वेकरिया आज उमरा पुलिस के सामने पेश हुआ. अतुल इससे पहले जमानत पर छूटने के बाद फरार हो गया था. लेकिन वह गिनती के घंटों में एक बार फिर पुलिस के सामने पेश हो गया.

दुर्घटना मामले में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाए गए हैं. जिसकी वजह से मामले की जांच सेक्टर -1 के एडीसीपी को सौंप दी गई है.

हादसे में एक युवती की हुई थी मौत Surat hit and run accused arrested

मिल रही जानकारी के अनुसार, 26 मार्च की रात को अतुल बेकरी का मालिक आरोपी अतुल वेकरिया वेसू इलाके में शराब के नशे में गाड़ी चलाते हुए दो स्कूटी को टक्कर मार दिया था.

इस हादसे में उर्वशी नाम की एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई थी. उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

दुर्घटना के बाद से फरार चल रहा था आरोपी

मामले की प्रारंभिक जांच में पुलिस ने धारा 304 (ए) के तहत अपराध दर्ज किया था. जिसकी वजह से आरोपी अतुल वेकरिया को जमानत मिल गई थी. जिसके बाद से वह गायब हो गया था.

उसके बाद पुलिस ने धारा 304 के तहत उसकी जमानत को निरस्त करवा दिया था. जिसके बाद पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी. Surat hit and run accused arrested

पुलिस उसकी तलाश के लिए कई जगहों पर छापेमारी कर रही थी लेकिन उसके बारे में कोई सुराग नहीं मिल रहा था.

आरोपी अतुल वेकारिया गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत मांगी थी. अदालत में इस मामले की सुनवाई 9 मई को होने वाली थी.

इस बीच अतुल वेकारिया आज अचानक उमरा पुलिस स्टेशन में पेश हो गया. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है. Surat hit and run accused arrested

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मेरे बेटे की शादी है, नहीं लगेगा लॉकडाउन: सोशल मीडिया पर CM रूपाणी का उड़ रहा मजाक