Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: हाई वोल्टेज ड्रामा, पत्नी ने भाई के साथ मिलकर पति को टेम्पो के पीछे बांधकर घसीटा

सूरत: हाई वोल्टेज ड्रामा, पत्नी ने भाई के साथ मिलकर पति को टेम्पो के पीछे बांधकर घसीटा

0
65

सूरत: जिले के कडोदरा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसमें एक पत्नी की हैवानियत ने सभी सीमाओं को पार कर दिया है. Surat husband dragged in by tying tempo

कडोदरा चार रास्ता के पास कृष्णानगर में रहने वाली महिला ने अपने पति को पहले तो टेम्पो के पीछे बांध दिया उसके बाद आधा किलोमीटर तक घसीटती रही.

हादसे के बाद पीड़ित पति की हालत गंभीर बताई जा रही है. आसपास के लोगों ने आरोपी भाई-बहन को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

सूरत में मानवता हुई शर्मसार Surat husband dragged in by tying tempo

मिल रही जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के मूल निवासी बालकृष्ण रमेशभाई कडोदरा के कृष्णानगर में मौजूद सत्यम शिवम सोसाइटी में रहता है. Surat husband dragged in by tying tempo

वह एक मिल में काम करके अपना जीवन यापन करता है. बालकृष्ण अक्सर शराब पीकर आता था और अपनी पत्नी शीतल से झगड़ा करता था.

पति के इस गंदी आदत से परेशान होकर शीतल ने अपने भाई अनिल को बुलाया जो टेम्पो चलाता है. उसके बाद जो तस्वीरें सामने आईं मानवता को शर्मसार करने वाला है.

टेम्पो के पीछे बांधकर पति को घसीटा Surat husband dragged in by tying tempo

जिसके बाद दोनों भाई और बहन मिलकर बालकृष्ण को टेम्पो के पीछे बांध दिया और उसे सड़क पर घसीटना शुरू कर दिया. टेम्पो के पीछे युवक को फिसलता देख लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई.

उसके बाद स्थानिक लोगों ने बालकृष्ण को टेम्पो से मुक्त किया. फिलहाल युवक को गंभीर हालत में स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

स्थानीय लोगों ने टेम्पो को रोकर पति को मुक्त करवाया और दोनों आरोपियों की जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने आरोपी शीतल और उसके भाई अनिल को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है. Surat husband dragged in by tying tempo

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

‘Rate ₹ 2500, Call Me’ अहमदाबाद की नाबालिग को कॉल गर्ल बताकर फेसबुक पर अपलोड की फोटो