Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: कडोदरा GIDC में लगी भीषण आग, दो लोगों की मौत, 125 को बचाया गया

सूरत: कडोदरा GIDC में लगी भीषण आग, दो लोगों की मौत, 125 को बचाया गया

0
720

सूरत: डायमंड सिटी सूरत कडोदरा जीआईडीसी में मौजूद एक पैकेजिंग कंपनी में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि घटना में 125 लोगों को बचा लिया गया. कडोदारा जीआईडीसी में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश की.

सूरत फायर ब्रिगेड को सुबह 4.30 बजे आग लगने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही दमकल विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और तत्काल राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया. 108 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू कर दिया.

इस सिलसिले में जानकारी देते हुए एसडीएम केजी वाघेला ने बताया कि इमारत में 125 से ज्यादा लोग थे. आग लगने के बाद दमकल विभाग ने सभी लोगों को बचा लिया है. एक व्यक्ति ने जान बचाने के लिए ऊपर से कूद गया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. सूरत की मेयर हेमाली बोगावाला ने कहा, “मुझे सुबह करीब साढ़े पांच बजे आग लगने की सूचना मिली और मैं मौके पर पहुंचने के लिए रवना हो गई हूं.”

मिली जानकारी के अनुसार सूरत के कडोदरा जीआईडीसी में एक पैकेजिंग कंपनी में आग लग गई. कंपनी की पांचवी मंजिल पर आग लग गई. आग लगने की वजह लोगों में हंगामा मच गया इसी दौरान कुछ लोग कूद कर अपनी जान बचाने की कोशिश की, फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

गुजरात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर हार्दिक पटेल के नाम पर चर्चा