Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत के व्यापारियों का कंगना को समर्थन, प्रिंट करवाई ‘मणिकर्णिका’ वाली साड़ी

सूरत के व्यापारियों का कंगना को समर्थन, प्रिंट करवाई ‘मणिकर्णिका’ वाली साड़ी

0
417

Surat Kangana Support News:

  • मुंबई से वापसी के बाद एक बार फिर से शिवसेना पर कंगना ने बोला हमला
  • मुंबई में कंगना के खिलाफ होने वाली ज्यादाती के समर्थन में अभियान
  • मणिकर्णिका की फोटो के साथ साड़ी पर लिखा “I Support Kangana Ranaut”

सूरत: सुशांत आत्महत्या मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत देश और दुनिया में चर्चा का केंद्र बन गई हैं. कंगना और महाराष्ट्र सरकार इन दिनों आमने-सामने हैं.(Surat Kangana Support News)

ऐसे में पूरे देश से कंगना रनौता का समर्थन किया जा रहा है. बीते दिनों कंगना की ऑफिस पर बीएमसी ने बुलडोजर फिरा दिया था जिसके बाद कंगना के समर्थन में सोशल मीडिया पर कैंपेन चल रहा है.

ऐसे में सूरत के कपड़ा व्यापारियों ने कंगना के समर्थन में बाजार में मणिकर्णिका फिल्म की साड़ी को प्रिंट करवाया है.

सूरत में कपड़ा व्यापारियों का कंगना को समर्थन (Surat Kangana Support News)

मुंबई और सूरत दोनों औद्योगिक शहर हैं. सूरत अक्सर मुंबई में होने वाली घटना को लेकर चर्चा में रहता है. कंगना रनौत के साथ जो हो रहा है उसके मद्देनजर कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं. (Surat Kangana Support News)

वहीं जिस तरीके से वह पूरी फिल्मी दुनिया को सवालों के घेरे में खड़ा कर रही हैं उसे लेकर कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं.

लेकिन सूरत के कपड़ा व्यापारी उनके समर्थन का नयाब तरीका निकाला है. कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की तस्वीर वाली साड़ियों को प्रिंट करवाया है.

आलिया फैब्रिक्स प्रीमियम के मालिक छोटूभाई झुनझुनवाला और रजत डावरे ने इस साड़ी को बनाई है.

यह भी पढ़ें: कोरोना का प्रभाव: राजकोट, सूरत, खेड़ब्रह्मा , जूनागढ़ में स्वैच्छिक तालाबंदी का ऐलान

इस सिलसिले में जानकारी देते हुए रजत डावर ने कहा “कंगना प्रशासन के खिलाफ लड़ रही है. इसलिए हम उसका समर्थन करने के लिए प्रेरित हुए हैं.

हम साड़ी व्यवसाय के माध्यम से उनका समर्थन करने का फैसला किया और इसके लिए साड़ी बनवाई है. मणिकर्णिका प्रिंटेड साड़ी बनाई है और अन्य डिजाइनों पर काम जारी है. (Surat Kangana Support News)

इन साड़ियों का मुंबई और दिल्ली सहित अलग-अलग शहरों से हमें ऑर्डर मिल रहा है. एक साड़ी की न्यूनतम कीमत 1000 रुपया रखा गया है.

अलग-अलग कपड़ों के हिसाब से इन साड़ियों की अलग-अलग कीमतें तय की गई हैं.”

वहीं आलिया फैब्रिक्स प्रीमियम के मालिक छोटूभाई झुनझुनवाला इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कह रहे हैं कि “कंगना महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ लड़ रही हैं. उन्हें मुंबई में नहीं आने की धमकी दी जा रही है.

उनकी संपत्ति पर बर्बरता के साथ बुलडोजर चला दिया गया. हमने उनके समर्थन में फिलहाल 4000 साड़ियां बनाई हैं. इन साड़ियों का हमें जमकर ऑर्डर भी मिल रहा है.” (Surat Kangana Support News)

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव