Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: 58 सेकेंड में 36 बार हमलाकर युवक की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

सूरत: 58 सेकेंड में 36 बार हमलाकर युवक की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

0
1054

सूरत में अपराध इस कदर बढ़ गया है कि अपराधी सरेआम जुर्म (Murder) को अंजाम देने लगे हैं. कुछ ऐसी ही घटना सूरत शहर में देखने को मिली. शहर के भाग्योदय औद्योगिक एस्टेट में एक युवक को दिन-दहाड़े फिल्मी अंदाज में लोहे के पाइप से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. सबसे बड़ी बात यह है कि जब हिंसा(Murder) की घटना हो रही थी तब वहां कुछ लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने हमलावर को रोकने की कोशिश नहीं की. और तो और वे घटना की जगह से भाग खड़े हुए.

सूरत पुलिस के डीसीपी, जोन 2, भावना पटेल ने कहा कि रामकुमार नाम का एक युवक शहर के पुणे इलाके में भाग्योदय उद्योग में करघे और कढ़ाई के कारखाने में काम कर रहा था. उसके साथ एक अन्य कारीगर भी काम कर रहा था. इसी बीच हमलावर लोहे की पाइप लेकर रामकुमार के पास पहुंचा. वक्त की नजाकत को देखते हुए रामकुमार अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागा.

यह भी पढ़ें: गुजरात में कोरोना के कुल मामले 2.27 लाख के पार, 1175 नए मरीज मिले

सीसीटीवी फुटेज में क्या है Murder

सामने आए सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक शख्स भाग रहा है. सीसीटीवी में दिख रहा है कि वह कारखाने से भागता हुआ सड़क पर आता है और जमीन पर गिर जाता है. रामकुमार के जमीन पर गिरने के बाद आरोपियों ने लोहे के पाइप से पीटना शुरू कर दिया. वे तब तक उसे पीटते हैं जब तक कि उन्हें उसके मरने (Murder) की तसल्ली नहीं हो जाती है.

 

हत्यारे धर्मेश ने रामकुमार को लोहे के पाइप से लगातार मारता रहा. घटना का सीसीटीवी भी काफी चौंकाने वाला है. सीसीटीवी में 10:32:28 बजे धर्मेश एक पाइप से हमला करता है और यह सिलसिला 10:33:26 बजे तक जारी रहता है. वीडियो में दिख रहा है कि धर्मेश हमला करते हुए थक जाता है, इसलिए वह सड़क पर बैठ जाता है.

किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की

खास बात ये है कि घटना (Murder) के समय वहां 10 से अधिक लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी रामकुमार को बचाने की कोशिश नहीं की. हालांकि, किसी ने घटना के बारे में पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया. इसके बाद घटनास्थल पर एक पीसीआर वैन पहुंची. फिलहाल पुलिस ने हमलावर धर्मेंद्र को दबोच लिया है. धर्मेंद्र से पुलिस पूछताछ कर रही है. हालांकि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सरदार पटेल की अनदेखी, अहमदाबाद एयरपोर्ट रोड पर लगा अडाणी का बोर्ड