Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: दुष्कर्म की कोशिश करने वाले युवक की महिला ने की हत्या, हुई गिरफ्तार

सूरत: दुष्कर्म की कोशिश करने वाले युवक की महिला ने की हत्या, हुई गिरफ्तार

0
530

सूरत (Surat) में हत्या के सिलसिले में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. खबरों के मुताबिक, महिला ने तीन दिन पहले युवक के सिर को पुल पिल्लर से इसलिए दे मारा, क्योंकि उसने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी. युवक का शव पुल के पास पड़ा मिला था.

सूरत (Surat) पुलिस ने बताया कि विवाहित महिला ने किसी भी संदेह से बचने के लिए युवक के शव को पास में फेंक दिया था. युवक का शव शनिवार रात को सूरत (Surat) के परवत पाटिया के पास मिला था. जांच में पता चला कि शव एक गणेश उर्फ ​​रूपेश का था और उसके हाथ पर नेहा नाम का टैटू था.

यह भी पढ़ें: गुजरात में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 लाख 45 हजार पार, 1335 नए मामले

उत्तर प्रदेश का था गणेश

गणेश मूल रूप से उत्तर प्रदेश का था और सूरत (Surat) में मजदूरी का काम करता था. उसे 2 अक्टूबर को नशे की हालत में देखा गया था. पुलिस ने उन लोगों से पूछताछ शुरू की जो गणेश के मरने से पहले उससे मिले थे. इस दौरान पुलिस को पता चला कि वह एक महिला से प्यार करता था, जिससे वह अक्सर मिलता था.

हत्या और बलात्कार की कोशिश कैसे हुई

सूरत (Surat) पुलिस को एक महिला के बारे में पता चला जिसका नाम गीता था. उससे पूछताछ करने पर उसने गणेश को मारने की बात कबूल कर ली. गीता ने बताया कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि गणेश ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी.

महिला ने पुलिस को बताया कि गणेश अक्सर उसे अपने पास बुलाता था लेकिन उसने जाने से मना कर दिया. जब उसने फिर उसे बुलाया तो गीता ने अपने बच्चों को सुलाकर उससे मिलने चली गई.

इसके बाद गणेश उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के जोर जबरदस्ती करने लगा लेकिन महिला ने मना कर दिया. इससे गणेश नाराज हो गया और उसने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की. इसके बाद गीता ने उसका विरोध किया और खुद को बचाने का प्रयास करते हुए उसने उसके सिर को पुल के पिल्लर से दे मारा.

इसके बाद युवक को गहरी चोटें आईं जिससे उसकी मृत्यु हो गई. इसके बाद डर के मारे गीता तब तक भागती रही जब तक कि पुलिस ने उसे पकड़ नहीं लिया.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें