Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत रेलवे स्टेशन की लिफ्ट में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

सूरत रेलवे स्टेशन की लिफ्ट में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

0
203

सूरत रेलवे स्टेशन की लिफ्ट में नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना सामने आने पर हड़कंप मच गया है. सूरत रेलवे थाने की सीमा में 22 मई को नाबालिग के साथ गैंग रेप करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने कुछ घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के पास एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग अपने 18 वर्षीय दोस्त के साथ घर से काम की तलाश में निकली थी. विभिन्न स्थानों पर रहने के बाद वे सूरत पहुंचे थे. चूंकि दोनों नौकरी की तलाश में थे, इसलिए उन्होंने अनुबंध पर शौचालय चलाने वाले लोगों से काम मांगा था.

इसी बीच एक शख्स ने उन्हें प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर कुछ दिन काम करने का ऑफर दिया था. 19 तारीख को नाबालिग सूरत प्लेटफार्म नंबर एक के शौचालय के पास सो रही थी. इसी बीच दोनों आरोपियों ने उसके दोस्त को रिजर्वेशन की लाइन में लगा दिया. उसके बाद पीड़िता को बहाने से स्टेशन पर स्थित दिव्यांग और सीनियर सिटीजन की लिफ्ट में ले जाकर रेप किया. इतना ही नहीं आरोपियों ने घटना को लेकर किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की भी धमकी दी थी.

लेकिन पीड़िता ने घटना की जानकारी पहले अपने दोस्त को दी उसके बाद दोनों इसकी शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिफ्ट के पास और प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष की अपील, सावधना रहना..! धर्म विरोधी तत्व सक्रिय हो गए हैं