Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: स्पा की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, संचालक और 5 ग्राहक गिरफ्तार

सूरत: स्पा की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, संचालक और 5 ग्राहक गिरफ्तार

0
299

सूरत: शहर के वेसु इलाके में मौजूद एक स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. ह्यूमन ट्रैफिक सेल छापेमारी कर थाई स्पा में चलने वाले सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. भारत और थाईलैंड की लड़कियों द्वारा मसाज के नाम पर वेश्यालय चलाने की खबरों के आधार पर कार्रवाई की गई. पुलिस ने संचालक और पांच ग्राहकों को गिरफ्तार कर 55 हजार से ज्यादा का मुद्दा-माल जब्त किया है.

वेसु इलाके में चलने वाले थाई स्पा में रेड

पुलिस ने छापेमारी कर देशी-विदेशी युवतियों को इस काले कारोबार से मुक्ति दिलाई है. स्पा के मलिक सहित थाईलैंड की लड़कियों को देहव्यापार के धंधे में ढकेलने वाले थाईलैंड के लमई उर्फ ​​स्माइली को वांछित घोषित किया गया था. एंटी ह्यूटन ट्रैफिक सेल के ऑपरेशन के बाद उमरा पुलिस ने कुछ स्पा में भी छापेमारी की. तीन से अधिक स्पा में छापेमारी की गई और संचालकों और ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है.

इससे पहले भी पुलिस ने स्पा के नाम पर देह व्यापार होने की जानकारी मिलने पर शहर के वेसु इलाके में सोमेश्वर सर्कल के पास एक परिसर में छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मोबाइल फोन, नकदी और कंडोम समेत 1.40 लाख रुपये से अधिक नकद बरामद किया था. वहीं, 6 थाई लड़कियों, 3 ग्राहकों और एक मैनेजर को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की गई थी.

इस साल गुजरात में सामान्य रहेगा मानसून, बुधवार से कई इलाकों में होगी बारिश