Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत के दो स्कूल बंद, छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर लिया गया फैसला

सूरत के दो स्कूल बंद, छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर लिया गया फैसला

0
847

सूरत शहर के स्कूलों में परीक्षा चल रही है. लेकिन कोरोना के नए मामलों में वृद्धि दर्ज की जा रही है. सूरत शहर के दो और स्कूलों के छात्रों को कोरोना पॉजिटिव घोषित किया गया. वेसु इलाके में मौजूदा अग्रवाल विद्याविहार और पार्ले पॉइंट पर स्थित अंबिका निकेतन के पास एक्सपरीमेंट स्कूल के छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इन दोनों स्कूलों को फौरन बंद करने का निर्देश जारी किया गया है.

सूरत नगर निगम का स्वास्थ्य विभाग अभी भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सतर्क है. सूरत शहर के विभिन्न स्कूलों में छात्रों का रैंडम तरीके से परीक्षण किया जा रहा है. इसी दौरान शुक्रवार को अग्रवाल विद्याविहार और एक्सपरीमेंट स्कूल में पढ़ाई करने वाले कुछ छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, वेसु के अग्रवाल विद्याविहार के 71 छात्रों का आज कोविड परीक्षण हुआ, जिसमें से स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा 10 के एक छात्र को सकारात्मक घोषित किया गया. जिसके बाद स्कूल और छात्र के दोस्तों का टेस्ट किया जा रहा है. हालांकि एहतियात के तौर पर स्कूल को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया. इसके अलावा एक्सपरीमेंट स्कूल के अंग्रेजी माध्यम में पढ़ने वाले कक्षा 11 के एक छात्र की कोरोना पॉजिटिव आई है.

जिसके बाद सूरत नगर निगम ने दोनों माध्यमिक विद्यालयों को तत्काल बंद कर दिया गया है. ताकि विद्यालय में पढ़ने वाले अन्य छात्र कोरोना की चपेट में न आएं.

गुजरात में बिजली कटौती की अफवाहों पर MGVCL का बड़ा खुलासा