Gujarat Exclusive > गुजरात > सुरेंद्रनगर: अज्ञात हमलावरों ने भाजपा नेता की गोली मारकर की हत्या

सुरेंद्रनगर: अज्ञात हमलावरों ने भाजपा नेता की गोली मारकर की हत्या

0
206

सुरेंद्रनगर: सायला तालुका में भाजपा नेता की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में गुस्से का माहौल दिखाई दे रहा है. सायला तालुका के सुदामडा गांव में अज्ञात लोगों ने भाजपा नेता पर जानलेवा हमला किया. गंभीर रूप से घायल सायला तालुका बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष खेंगरभाई रबारी की आज अहमदाबाद के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

मिल रही जानकारी के अनुसार 15 से अधिक अज्ञात लोगों ने धारदार हथियारों से हमला किया और 4 से 5 राउंड फायरिंग की. इस हमले में गंभीर रूप से घायल खेंगरभाई को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद आगे के इलाज के लिए अहमदाबाद भेज दिया गया था. अहमदाबाद में इलाज के दौरान आज उनकी मौत हो गई.

सायला तालुका के सुदामडा गांव के सरपंच प्रत्याशी अपने साथियों के साथ फार्म चेक कर बोलेरो से सुदामडा गांव जा रहे थे. इसी दौरान कुछ लोगों का डंपर से उनकी गाड़ी को टक्कर मार दिया. जिसके बाद अज्ञात हमलावरों ने कुल्हाड़ी और डंडे से गाड़ी में रवार लोगों पर हमला बोल दिया.

इस हमले में सरपंच प्रत्याशी करमनभाई अलाभाई खंभाला, खेंगरभाई, करशनभाई, अर्जनभाई, बिजलभाई घायल हो गए थे. हमले में गंभीर रूप से घायल होने के बाद खेंगरभाई, करशनभाई और करमशी को इलाज के लिए सायला ले जाया गया. जहां खेंगरभाई की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अहमदाबाद ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

महिसागर: ओमीक्रॉन के बढ़ते आतंक के बीच विदेश से आए 4 यात्री लापता