Gujarat Exclusive > राजनीति > केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

0
219

देश में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच लगातार कई नेता भी इसकी चपेट में आ रहे हैं. कुछ नेता इससे उबरकर स्वस्थ्य हो जा रहे हैं जबकि कुछ की जिंदगी कोरोना लेकर ही छोड़ रहा है. इस बीच केंद्र की मोदी सरकार के मंत्री सुरेश अंगड़ी (Suresh Angadi) का आज निधन हो गया. वे 11 सिंतबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

अंगड़ी (Suresh Angadi) पहले केंद्रीय मंत्री हैं जिनकी कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के कारण मृत्य हुई है. इससे पहले तीन सांसदों का कोविड-19 के कारण निधन हो चुका है. सुरेश अंगड़ी (Suresh Angadi) रेल राज्यमंत्री थे. अंगड़ी (Suresh Angadi) के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह, गिरिराज सिंह समेत अन्य नेताओं ने दुख जताया है.

यह भी पढ़ें: 1372 नए मामलों के साथ गुजरात में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,27,541 पहुंची

पीएम ने जताया दुख

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सुरेश अंगड़ी के देहावसान पर दुख जताया है और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है. पीएम मोदी ने कहा, ”सुरेश अंगड़ी एक असाधारण कार्यकर्ता थे, जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कड़ी मेहनत की. वह एक समर्पित सांसद और प्रभावी मंत्री थे. उनका निधन दुखद है. इस दुख की घड़ी में परिवार और दोस्तों के साथ हूं. ओम् शांति.”

 

वहीं बिहार के बेगुसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने कहा, ”कोरोना से रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी की मृत्यु के बारे में बहुत ही दुखद समाचार आ रहा है. प्रभु उनकी आत्मा को शांति दे. कोई भी व्यक्ति कोरोना को हल्के में ना लें.. बहुत ख़तरनाक है.”

मनीष सिसोदिया अस्पताल में भर्ती

उधर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सांस में तकलीफ होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डिप्टी सीएम सिसोदिया कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. वह अभी तक होम आइसोलेशन में थे लेकिन बुधवार को उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें