Gujarat Exclusive > यूथ > ‘सुशांत सिंह की नहीं हुई थी हत्या’, फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ खुलासा

‘सुशांत सिंह की नहीं हुई थी हत्या’, फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ खुलासा

0
324

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में एक बड़ी जानकारी सामने आई है. उनकी हत्या का आत्महत्या की गुत्थी सुलझने में जुटी एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट ने एक बड़ा दावा किया है. फॉरेंसिक रिपोर्ट में हत्या की बात को खारिज किया गया है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हालातों में मौत हुई है वो बताती है कि इसमें किसी किस्म का फाउल प्ले नहीं है और ये आत्महत्या का मामला है. AIIMS मेडिकल बोर्ड ने सोमवार को सीबीआई के साथ अपनी जांच रिपोर्ट कूपर अस्पताल द्वारा निकाले गए निष्कर्षों के साथ शेयर की थी.

यह भी पढ़ें: रेगिस्तान की कड़ी धूप में आज राजस्थान के सामने आरसीबी की कड़ी परीक्षा

अब आत्महत्या के एंगल से होगी जांच

समझा जा रहा है कि अब AIIMS की रिपोर्ट मिलने के बाद सीबीआई इस मामले की जांच सुसाइड एंगल को ध्यान में रखते हुए करेगा. यानी अब आगे की तफ्तीश में इस सवाल का जवाब ढूंढा जाएगा कि अगर सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या की थी तो उसकी वजह क्या थी? क्या किसी ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था?

खबरों के मुताबिक यदि अभी भी कोई ऐसा पहलू सामने आता है जिसमें हत्या का एंगल नजर आता है तो इसमें आईपीसी की धारा 302 भी जोड़ दी जाएगी जो इरादतन हत्या के लिए लगाई जाती है. हालांकि पिछले 57 दिनों की तफ्तीश में इस तरह का कोई भी तथ्य नजर नहीं आया है जो ये इशारा करता हो कि एक्टर की हत्या हुई थी.

14 जून को हुई थी हत्या

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बॉडी 14 जून को उनके मुंबई स्थित घर में कथित तौर पर पंखे से लटकती पाई गई थी. सुशांत की मौत को उनके पिता ने हत्या करार दिया था और कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इस मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद सुशांत (Sushant Singh Rajput) की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को एनसीबी ने हिरासत में ले रखा है.

वहीं एनसीबी ड्रग्स मामले में कई फिल्मी सितारों को समन कर चुकी है. दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के अलावा रकुल प्रीत सिंह जैसे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों को एनसीबी पूछताछ के लिए बुला चुकी है. आने वाले दिनों में कुछ और नाम सामने आ सकते हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें