Gujarat Exclusive > यूथ > सुशांत मामले में रिया के माता-पिता से पूछताछ कर रही है सीबीआई

सुशांत मामले में रिया के माता-पिता से पूछताछ कर रही है सीबीआई

0
517

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जांच कर रही सीबीआई मंगलवार को रिया चक्रवर्ती के माता-पिता सहित आठ लोगों से पूछताछ कर रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के माता-पिता को सीबीआई ने समन भेजा है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत में कथित तौर से इन पर भी आरोप लगाए गए हैं.

रिया के माता-पिता आज सुबह 10.30 बजे अपने घर से निकले और लगभग 10.50 मिनट पर सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में 10.50 बजे पहुंचे.
यहां सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच और पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: प्रणब दा को दी जा रही अंतिम विदाई, PM मोदी सहित राष्ट्रपति कोविंद ने दी श्रद्धांजलि

कहा जा रहा है कि सीबीआई रिया के माता-पिता से रिया और सुशांत के रिश्ते, वित्तीय लेनदेन और कंपनी को लेकर सवाल पूछ सकती है.

सुशांत के पिता ने दर्ज कराया था केस

सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच पटना में दर्ज कराई गई एफआईआर के आधार पर कर रही है. यह एफआईआर सुशांत के पिता केके सिंह ने करवाई थी.

इस एफआईआर में उन्होंने रिया और उनके माता-पिता सहित 6 लोगों के नाम दर्ज करवाए थे.
सुशांत के पिता रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उसके पैसे हड़पने का आरोप लगाया था.

सिलसिलेवार पूछताछ जारी

जांच एजेंसी सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) मामले में आज अभिनेत्री से पूछताछ नहीं करेगी. रिया से पिछले चार दिनों में 35 घंटे तक पूछताछ हो चुकी है.

वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के साथ ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहा है. वहीं सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव पूछताछ के लिए आज भी डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंचे हुए हैं.

सीबीआई की टीम आज भी सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव से पूछताछ कर रही है. इससे पहले भी इन तीनों से जांच एजेंसी पूछताछ कर चुकी है. इसके अलावा सैमुअल मिरांडा को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

गोवा के होटल कारोबारी गौरव आर्या एक बार फिर पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहुंच गए हैं. यहां उनके साथ उनके वकील भी मौजूद हैं.
गौरव ने वकील मनु शर्मा का कहना है कि उनके मुवक्किल पर लगाए गए सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं. इस मामले में गौरव जल्द ही बयान जारी करेंगे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें