Gujarat Exclusive > यूथ > सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड, मायावती ने CBI से जांच कराने की किया मांग

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड, मायावती ने CBI से जांच कराने की किया मांग

0
570

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नए-एन मोड़ आ रहे हैं. इस मामले की जांच कर रही पुलिस के काम-काज से सुशांत का परिवार खुश नहीं हैं.

इसीलिए उनके पिता ने पटना में मामला दर्ज कराकर रिया की गिरफ्तारी की मांग की है. ऐसे में अब इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी की है.

मायावती ने सीबीआई से मामले की जांच कराने की किया मांग 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर लिखा- बिहार मूल के युवा बॉलीवुड अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है. अब मामले की जाँच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जाँच सीबीआई ही करे.

यह भी पढ़ें: पहले पहुंचाया घर, अब नौकरी दिलाने में लगे सोनू सूद

मायावती ने बिहार के कांग्रेसी नेताओं पर लगाया बड़ा आरोप 

वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कांग्रेसी नेताओं पर बड़ा आरोप लगाते हुए लिखा- साथ ही, सुशान्त राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र व बिहार के काग्रेंसी नेताओं के अलग-अलग रवैये से ऐसे लगता है कि इनका असल मकसद इस प्रकारण की आड़ में पहले अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति करना है तथा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना बाद में, जो कतई उचित नहीं. महाराष्ट्र सरकार गंभीर हो.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बीते दिनों कहा था कि इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की जरुरत नहीं है. मुंबई पुलिस इसकी जांच करने में सक्षम है.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस मामला दर्ज कर अब तक 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

केजरीवाल ने दिया दिल्लीवासियों को बड़ा तोहफा, डीजल 8 रुपये 36 पैसे किया सस्ता