Gujarat Exclusive > यूथ > …जब सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा ने स्टीव को बताई अपनी आत्महत्या की वजह!

…जब सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा ने स्टीव को बताई अपनी आत्महत्या की वजह!

0
1678

युवा बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमें से अब तक उसके चाहने वाले उबर नहीं पाए हैं. लोगों को अभी तक पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर क्यों सुशांत ने इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह दिया. इस बीच मशहूर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा किया है और उनसे जुड़ी कई बातें बताई हैं. हफ ने दावा किया है कि इस सेशन में सुशांत ने अपने आत्महत्या करने की वजहों के बारे में बताया है.

दावा है कि स्टीव हफ एक यंत्र की मदद से आत्मा से बात करते हैं. उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि सुशांत की आवाज बहुत स्ट्रॉन्ग थी. स्टीव के मुताबिक, सुशांत के फैंस मैसेज और ईमेल के जरिए उन से मदद मांग कर रहे थे.

स्टीव अपनी पोस्ट में लिखते हैं कि ‘हजारों रिक्वेस्ट के बाद आपके लिए ये. यह एक अविश्वसनीय सेशन था. उसने मुझे पहले से कहीं ज्यादा स्पष्ट और अपनी ही आवाज में सीधे जवाब दिए. मैं जल्दी ही इसका एक और सेशन करूंगा, जिसमें कई और गहन सवाल पूछना है.’

मैं भगवान से मिलना चाहता था

यूट्यूब पर साझा किए वीडियो में स्टीव सुशांत का नाम लेकर पूछ रहे हैं कि ‘आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई?’ स्टीव के सवाल पूछते ही मशीन से अंग्रेजी में आवाज आती है, ‘यहां रोशनी है हफ, उन से कहो मुझे रोशनी मिल गई है. अब यह रोशनी धीमी हो रही है. वे तुम्हें देख रहे हैं. मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था. आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं. उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है.’ इस दौरान स्टीव पूछते हैं कि ‘आपने जान क्यों दी?’ इस सवाल के जवाब में डिवाइस से आवाज आती है- ‘बदलाव के लिए’. स्टीव का दावा है कि सुशांत अकेले नहीं थे उनके साथ दो अन्य आत्माएं थीं. इनमें एक पुरुष की आत्मा और एक महिला की आत्मा थी.

माइकल जैक्सन की आत्मा से कर चुके हैं बात

स्टीव का कहना है कि वो 10 सालों से आत्माओं से बात कर रहे है. इसके लिए उन्होंने एक मशीन का निर्माण किया है जिससे आत्माओं की आवाज सुनाई देती है. बता दें कि स्टीव, पैट्रिक स्वेज और माइकल जैक्सन की आत्माओं के साथ भी ऐसा ही सेशन कर चुके हैं.

आईएएस गौरव दहिया का दावा, मुझे बदनाम करने के लिए रची गई साजिश