Gujarat Exclusive > गुजरात > तालाबंदी के बीच आगे आई स्वामी नारायण संस्था वडताल, जरूरतमंदों तक पहुंचाई जा रही है सब्जी की किट

तालाबंदी के बीच आगे आई स्वामी नारायण संस्था वडताल, जरूरतमंदों तक पहुंचाई जा रही है सब्जी की किट

0
297

कोरोना का कहर गुजरात सहित दुनिया भर में दिखाई दे रहा है. कोरोना की वजह से जारी तालाबंदी के बीच जहां सरकार गरीबों को दो वक्त की रोटी मुहैया करवाने के लिए मुफ्त में राशन दे रही है. वहीं दूसरी ओर सामाजिक संस्था से जुड़े लोग भी गरीबों की मदद के लिए बढ़ चढ़कर आगे आ रहे हैं. ऐसे में स्वामी नारायण संस्था वडताल भी तालाबंदी के दौरान 8 से 10 टन ताज़ी सब्जियों का किट बनाकर ज़रूरतमंदों तक पहुंचाने का काम कर रही है.

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में स्वामी नारायण संस्था वडताल भी आगे आई है. खेड़ा जिला में मौजूद दो धर्मस्थान इन दिनों सेवा कार्य में लगातार प्रयत्नशील है.ऐसे में स्वामी नारायण संस्था वडताल भी तालाबंदी के दौरान 8 से 10 टन ताज़ी सब्जियों का किट बनाकर ज़रूरतमंदों तक पहुंचाने का काम कर रही है.

तालाबंदी के दौरान लोगों को दी जाने वाली सब्जियों के किट में आलू, टमाटर, बैंगन, भींडी, गोभी, फुलवर इत्यादि शामिल है. ज़रूरतमंद लोगों को संस्था की ओर से पहुंचाने का भी काम किया जा रहा है. दंडक पंकज देसाई, जिला कलेक्टर आई के पटेल, ललित भाई पटेल, आदि के निर्देशों के अनुसार, मंदिर की टीम जरूरतमंद लोगों तक किट पहुंचाने का काम कर रही है.

मास्क न पहनने वालों की अब खैर नहीं, दिल्ली में 32 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा