Gujarat Exclusive > देश-विदेश > DCW की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पति नवीन से हुईं अलग, तलाक के बाद ट्विटर पर छलका दर्द

DCW की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पति नवीन से हुईं अलग, तलाक के बाद ट्विटर पर छलका दर्द

0
413

दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने पति नवीन जयहिंद को तलाक दे दिया है. स्वाति ने बुधवार सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्विटर पर बताया कि उनका और नवीन का तलाक हो गया है. इसके साथ ही स्वाति ने ट्विटर पर अपने और नवीन के रिश्ते को लेकर एक भावुक संदेश लिखा.

स्वाति ने ट्विटर पर अपना दर्द जाहिर करते हुए लिखा, ”सबसे दर्दनाक क्षण तब होता है जब आपकी कहानी खत्म होती है, मेरी कहानी भी खत्म हो गई. मेरा और नवीन का तलाक हो गया है. कभी-कभी सबसे अच्छे लोग एक साथ नहीं रह सकते. मैं हमेशा नवीन और उनके साथ बिताए हुए समय को याद करुंगी. मैं रोजाना ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि हम और हमारे जैसे अन्य लोगों को इस दर्द से निपटने के लिए शक्ति प्रदान करें.”

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2015 में जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी सरकार ने स्वाति मालीवाल को जुलाई 2015 में दिल्ली महिला आयोग का चेयरमैन नियुक्त किया गया था. इससे पहले वे एक सामाजिक कार्यकर्ता के तौर पर काम करती थीं. स्वाति मालीवाल ने महिलाओं के अधिकारों और महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाती रहती हैं. साल 2018 में वे महिलाओं के खिलाफ हो रही हिंसा के खिलाफ दस दिनों तक भूख हड़ताल पर भी रही थीं.