Gujarat Exclusive > तमिलनाडु में भीषण सड़क दुर्घटना, छह महिलाओं सहित 19 लोगों की मौत

तमिलनाडु में भीषण सड़क दुर्घटना, छह महिलाओं सहित 19 लोगों की मौत

0
416

तमिलनाडु में गुरुवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. राज्य के तिरुपुर जिले के अविनाशी शहर में केरल राज्य परिवहन निगम की एक बस के एक लॉरी से टकरा जाने से 19 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में छह महिलाएं भी शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि बस बेंगलुरु से तिरुवनंतपुरम की ओर जा रही थी और कंटेनर लॉरी कोयंबटूर-सलेम राजमार्ग पर विपरीत दिशा से आ रही थी, तभी दोनों के बीच सीधी टक्कर हो गई.

दुर्घटना सुबह साढ़े चार बजे घटित हुई है. बताया जा रहा है कि बस में कुल 48 यात्री सवार थे जिनमें से 19 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हुए हैं. यह दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी की बस के परखच्चे उड़ गए. पुलिस को बस में फंसे लोगों को निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी.

तमिलनाडु में हुई इस दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी खेद व्यक्त किया है. PMO ने प्रधानमंत्री मोदी के हवाले से ट्वीट किया, ‘तमिलनाडु के तिरुप्पुर जिले में हुए बस हादसे से काफी पीड़ित हैं. दुःख की इस घड़ी में, मेरे विचार और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. मुझे आशा है कि जो घायल हैं वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे.

 

तमिलनाडु के तिरुपुर जिले में बस-ट्रक की टक्कर पर मुख्यमंत्री कार्यालय ने बयान जारी कर कहा है कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने पलक्कड़ के जिला कलेक्टर को दुर्घटना पीड़ितों को आपातकालीन चिकित्सा देखभाल प्रदान करने का निर्देश दिया है. मृतकों की पहचान करने की प्रक्रिया जारी है. वहीं टक्कर की जगह पर राज्य के परिवहन मंत्री ए.के. शशिंद्रन और मंत्री वी.एस. सुनील कुमार मदद और आगे की कार्यवाही में समन्वय के लिए तमिलनायु के तिरुपुर पहुंचे हैं.