Gujarat Exclusive > राजनीति > सीएम नीतीश पर तेज प्रताप का तंज- ‘उम्मीद है इस बार दारू के नशे में चूहे नहीं तोड़ेंगे बांध’

सीएम नीतीश पर तेज प्रताप का तंज- ‘उम्मीद है इस बार दारू के नशे में चूहे नहीं तोड़ेंगे बांध’

0
402

नीतीश कुमार ने सोमवार को सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. नीतीश के शपथ ग्रहण के साथ ही विरोधी दलों के नेताओं की ओर से बधाई संदेशों के रूप में तंज सामने आने लगे हैं. पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने सीएम पर तंज कसा है. तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) ने कहा है कि उम्मीद है कि इस बार दारू के नशे में चूहे बांध नहीं तोड़ेंगे और उद्घाटन से पहले कोई बांध नहीं टूटेगा.

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने ट्वीट कर कहा, ” आदरणीय नीतीश कुमार जी को 7वीं बार मुख्यमंत्री मनोनीत होने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ. उम्मीद करता हूँ कि इस बार चूहे, दारू के नशे में कोई बाँध नहीं तोड़ पाएँगे और उद्घाटन से पहले कोई पुल नहीं टूटेगा.”

यह भी पढ़ें: गुजरात में कोरोना के 926 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 1.89 लाख के पार पहुंची

दरअसल बिहार में चुनावों से पहले कई पुलों के टूटने की खबरें सामने आई थीं. इनमें से गोपालगंज जिले में एक पुल उद्घाटन से एक दिन पहले ही टूट गया था. इसके बाद से लगातार एऩडीए सरकार के खिलाफ आवाजें उठ रही थीं. इसको लेकर ही तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) ने सीएम नीतीश पर तंज कसा है. (Tej Pratap Yadav)

 

आरजेडी ने भी बोला हमला

आरजेडी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए ट्वीट कर लिखा कि निर्वाचित और चयनित की बजाय परिस्थितिवश “मनोनीत” मुख्यमंत्री बनने पर श्री नीतीश कुमार को हार्दिक बधाई. आपकी समाज तोड़क कुर्सीवादी नीतियों से बिहार को बहुत नुक़सान हुआ है. इस बार हर दिन बिहार का बेरोज़गार युवा, नियोजित शिक्षक और संविदाकर्मी आपसे से अपना हक माँगेंगे. बता दें कि कांग्रेस और आरजेडी ने शपथग्रहण समारोह का बहिष्कार किया था.

 

दो डिप्टी सीएम (Tej Pratap Yadav)

इससे पहले आज नीतीश कुमार ने 7वीं बार सीएम पद की शपथ ली. राजभवन में राज्यपाल फागू चौहान ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. नीतीश कुमार के साथ 14 मंत्रियों ने भी शपथ ली. बीजेपी कोटे से 7, जेडीयू कोटे से 5 और हम एवं वीआईपी के कोटे से एक-एक मंत्रियों ने शपथ ग्रहण किया है. इस मौके पर गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे.

नीतीश कुमार के साथ-साथ राज्यपाल फागू चौहान ने तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी को भी उपमुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई. आपको बता दें कि बीजेपी नेता तारकिशोर प्रसाद कटिहार से विधायक चुने गए हैं जबकि रेणु देवी बेतिया विधानसभा सीट से चुनाव जीती हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें